OMG: इस लड़की ने की 11 शादियां… हर राज्य में है एक पति! पढ़िए पूरी खबर

नोएडा/नई दिल्ली – आपने “डाली की डोली” फिल्म तो देखी होगी, जिसमें सोनम कपूर शादियां कर लोगों को ठकने का काम करती दिखीं थी। लेकिन आज रियल लाइफ में एक ऐसी ही ठग को दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो कई शादियां कर दूल्हों को ठगने का काम करती थी। इस लड़की ने एक दो नहीं बल्कि 11 शादियां की जिसमें से ज्यादातर दिव्यांग और तलाकशुदा लड़कों से शादी की थी और शादी के कुछ ही दिन बाद घर के सारे रुपए और जेवर लेकर फरार हो जाती थी। Looteri dulhan gets arrested.

MBA पास है ये ‘लुटेरी दुल्हन’और इसके हैं 11 पति –

Looteri dulhan gets arrested

 

एमबीए पास, गोरा रंग, पांच फीट दो इंच लंबाई और पढ़ा-लिखा परिवार। दिव्यांग और तलाकशुदा लड़के को ऐसी लड़की मिल जाए तो उसकी लॉटरी ही लग जाए। इस लड़की का नाम मेघा भार्गव है और उम्र 26 साल है। 11 शादियां करने का उसका मकसद सिर्फ पैसा कमाना था। शादी के बाद वह दूल्हे और उसके घरवालों को नींद की गोलियां खिलाकर पैसे और जेवर लेकर फरार हो जाती थी। उसकी बड़ी बहन और जीजा इस काम में उसकी मदद करते थे। यह लड़की अलग-अलग राज्यों में 11 दूल्हों से शादी कर उन्हें अपना शिकार बना चुकी है।

11 परिवारों को लगाया लाखों का चूना –

Looteri dulhan gets arrested

नोएडा पुलिस ने बताया कि आरोपी मेघा भार्गव मूल रूप से ग्वालियर कि रहने वाली है और ठगी के मामले में केरल पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। मेघा ने हाल ही में केरल राज्य के कोच्चि में लॉरेल नाम के युवक से शादी की और उसके बाद उसके घर से 15 लाख रुपये और ज्वैलरी लेकर फरार हो गई। एफआईआर दर्ज करने के बाद जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि केरल में ही उसने कई शादियां कर रखी हैं। इसके अलावा मेघा ने मुंबई, पुणे और राजस्थान में भी 6 शादियां कर इन सभी परिवारों को लूटा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.