बॉलीवुड

कपिल के शो को मिली टीआरपी तो फिर से बिगड़ गए उनके मिजाज, कर दिया बड़े नेता पर ऐसा कमेंट

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत में कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर से गिर कर उठे हैं और कई कोशिशों के बाद एक बार फिर से उनका कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ टीआरपी की रेस में टॉप पर पहुंच गया है। लेकिन लगता है कपिल अपनी इस कामयाबी को भी इस बार संभाल नहीं पा रहे हैं। और इसके चलते कपिल ने एक बार फिर से ऐसी गलती कर दी जिस वजह से वो परेशानी में पड़ सकते हैं। जी हां, कपिल ने अपने शो में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का नाम लिया वो भी एक ग़लत रेफ़रेंस में।

दरअसल बात बीते रविवार की हैं। जब कपिल के शो में  नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी और अमृता  अपनी फिल्म ठाकरे को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे। बता दें कि फिल्म में नवाज बाल ठाकरे का रोल प्ले कर रहे हैं तो वहीं अमृता उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं। कपिल ने नवाज की तारीफ करते हुए उनकी कई फिल्मों के बारे में बताया जिसमें उन्होंने उनकी फिल्म ‘माउंटेन मैन’ का नाम भी लिया।

कपिल ने उस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि इस फिल्म में नवाज ने  जीतन राम मांझी का रोल निभाया। हालांकि ये बात उनके मुंह से गलती से निकला लेकिन इस बात पर बवाल मच सकता है। बता दें कि फिल्म  ‘माउंटेन मैन’ को केतन मेहता ने निर्देशित किया है जो की दशरथ मांझी की बायोपिक फ़िल्म है, जिन्होंने अपनी पत्नी के प्यार में पहाड़ काटकर रास्ता बनाया था। बता दें कि इतने दिन बाद कपिल के इस वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया में शेयर किया है जिसके बाद से उनकी खूब खिचाईं हो रही है।

बता दें कि इस एपिसोड में नवाज ने अपने फिल्मी सफर में किए गए स्ट्रगल के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि जब उन्होंने अपना करियर शुरू किया था तो उनको फिल्मों में साइड रोल मिलते थे और उसके पैसे भी नहीं मिलते थे उस वक्त अपना गुजारा करने के लिए लोकल स्टेशन पर धनिया बेचते थे। नवाज़ ने ये भी बताया था कि जो किरदार वो फिल्मों में निभाते हैं उनका असर कई बार उनकी असल जिंदगी में भी होता है। नवाज ने बताया ति फिल्म रमन राघव में उनका कैरेक्टर इतना डार्क था कि इससे निकलने के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

Back to top button