दिलचस्प

यह खुबसूरत लड़की पकड़ लेती है किसी भी राहगीर का हाथ…. देखें वीडियो!

ऐसा माना जाता है कि लडकियाँ शर्मीले स्वाभाव की होती हैं, और वह लोगों से दूर-दूर रहती हैं। लेकिन ये बस एक कहावत की तरह है, ऐसा कुछ नहीं होता है। केवल लडकियाँ ही नहीं कुछ लड़के भी शर्मीले होते हैं। जबकि इसके उलट कुछ लडकियाँ ऐसी होती हैं, जिनकी हरकत देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। क्या आपने कभी सोचा है कि क्या होगा जब कोई खुबसूरत लड़की अचानक से राह चलते हुए आपका हाथ पकड़ ले!

girl holding hand

लड़की पकड़ लेती है किसी भी अजनबी का हाथ:

आप केवल इस घटना के बारे में सोचकर ही रोमांचित हो उठे होंगे, तो सोचिये जिनके साथ ऐसा हुआ होगा, उनके ऊपर क्या बीती होगी। आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक खुबसूरत लड़की राह चलते हुए किसी भी व्यक्ति का हाथ पकड़ लेती है। इस वजह से कई लोगों के दिल की धड़कन रुक जाती है, और वो सोचने लगते हैं कि ये क्या हुआ।

दोस्त के साथ मिलकर बनाया लोगों को बेवकूफ:

दरअसल एक लड़की अपने दोस्त के साथ मिलकर एक प्रैंक वीडियो शूट करने की योजना बनाती है। इसके लिए उन्होंने निर्णय लिया कि अब लोगों को सदमा दिया जायेगा, और दोनों रोड पर साथ-साथ निकलते हैं। लड़की बीच-बीच में आगे बढ़कर अंजान लोगों का हाथ पकड़ लेती थी और ऐसे दिखाती है जैसे उसने गलती से पकड़ा हो। जिस व्यक्ति का हाथ पकड़ा जाता था, पहले तो वह शर्मा जाता था, लेकिन लड़की को देखने के बाद वह सोचने लगता था कि काश सच में इसने हाथ पकड़ा होता।

 

लोगों का रिएक्शन देखकर छूट जाएगी आपकी हँसी:

आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से लड़की लोगों को बेवकूफ बनाती है और उनका हाथ पकड़कर अंजान बनने की कोशिश करती है। हाथ छोड़े जाने के बाद लोगों का रिएक्शन देखकर आप अपनी हँसी रोक नहीं पाएंगे। कईयों का तो यह हाल था कि अब वह बेहोश हो जायेंगे। आखिर हो भी क्यों ना जब इतनी खुबसूरत लड़की हाथ पकड़ ले तो किसी के भी होश उड़ जायेंगे।

वीडियो देखें:

Back to top button