बॉलीवुड

किरण को छोड़ अपनी पहली बीवी के साथ समय बिता रहे हैं आमिर खान, लोगों ने पूछा तीसरी पत्नी कब आएगी?

फिल्म इंडस्ट्री में कौन किसके लिए अपनों का हाथ छोड़ दें ये कोई नई बात नहीं होती. जिस शादी से आज वो खुश हैं क्या पता कुछ समय बाद उनसे तलाक लेकर किसी और के साथ जिंदगी जीने लगें. बॉलीवुड में बहुत कम कपल हैं जिन्होंने आज तक एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है और किसी के लिए एक-दूसरे का हाथ नहीं छोड़ा. आजकल अभिनेता आमिर खान भी अलग-अलग बातों के लिए सोशल मीडिया पर छाए हैं. कभी उनकी फ्लॉप फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की आलोचना होती है और अब वो मुंबई में हुए एक इवेंट में अपनी पत्नी के साथ पाए गए. इसमें अनोखी बात ये है कि अपनी एक्स वाइफ के साथ समय बिता रहे हैं आमिर खान, अब जबसे सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें आई हैं लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

अपनी एक्स वाइफ के साथ समय बिता रहे हैं आमिर खान

 

मुंबई के वर्ली में हुए एक इवेंट में आमिर खान भी शामिल हुए और यहां उनके साथ उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता भी शामिल हुईं. आमिर और रीना की तस्वीरें सामने आईं और इसमें रीना दत्ता को पहचानना मुश्किल हो गया है. रीना पहले से बहुत ज्यादा मोटी और बिल्कुल अलग लग रही हैं. आमिर को रीना के साथ देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ”ये लोग है क्या समझ नहीं आता अब एक्स के साथ घूम रहे हैं.” वहीं किसी दूसरे ने कमेंट किया, ”ये तो आमिर खान की मां लग रही है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”किरण को छोड़ अपनी पहली बीवी के साथ समय बिता रहे हैं आमिर खान, लोगों ने पूछा तीसरी पत्नी कब आएगी?.” एक और यूजर ने लिखा, ”ये तो आमिर से 10 साल बड़ी लग रही है.” इसी तरह कई तरह के कमेंट्स लोगों ने आमिर और रीना को लेकर लिखे जो बहुत अजीब थे. आमिर खान ने लगभग 30 साल पहले रीना दत्ता के साथ लव मैरिज की थी लेकिन कुछ सालों के बाद किसी और के ऊपर उनका दिल आया फिर आमिर ने रीना से तलाक ले लिया.

साल 1986 में आमिर खान ने रीना से भागकर शादी की थी क्योंकि रीना हिंदू थी और आमिर मुस्लिम तो शादी में कुछ परेशानियां आईं. मगर इनकी शादी हुई बाद में सब ठीक हो गया. उनसे उन्हें एक बेटा और एक बेटी हुई. रीना आमिर के साथ फिल्म कायमत से कयामत तक के सेट पर मिली थीं. इसके बाद फिल्म लगान के सेट पर आमिर की मुलाकात किरण राव से हुई वो उस फिल्म की सह-निर्देशक थीं. 16 साल की मैरिड लाइफ को साल 2002 में आमिर ने तलाक के साथ खत्म कर दिया और किरण राव के साथ शादी कर ली. आमिर खान को किरण राव से एक बेटा आजाद हुआ.

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं आमिर

आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट हैं और उन्होंने साल 1984 में फिल्म होली से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद राजा हिंदूस्तानी, इश्क, मन, लगान, रंग दे बसंती, थ्री इडियट्स, पीके, दंगल और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जैसी फिल्मों में काम किया. आमिर खान इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और वो कई सोशल काम भी करते हैं उनके कई चैरिटी का काम भी होते हैं.

Back to top button