बॉलीवुड

शादी के बाद भुवनानी हाउस में नहीं बल्कि दीपिका के घर पर रह रहे हैं रणवीर, सामने आई वजह

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: दीपिका औऱ रणवीर सिंह बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं जिनकों हजारों दिलों का प्यार मिला है। बता दें कि इन दोनों की शादी का इंतजार उनके फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे और उनकी खुशी पूरी हुई नवंबर में जब दोनों ने इटली के लेक कोमों में शादी करी। बता दें कि दोनों की शादी के बाद से दोनों की स्टार वेल्यू में और इजाफा हुआ है।

जैसा की आप सबने देखा होगा कि रणवीर, दीपिका को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं और नो उनका काफी ख्याल रखते हैं। वैसे तो ये दोनों हमेशा खबरों में रहते है लेकिन इस बार रणवीर ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे सबको उनपर नाज होगा और उनके लिए प्यार और भी बढ़ जाएगा।

वैसे तो अमूमन शादी के बाद लड़की अपने ससुराल जाती है और अपने पति के घर में रहती हैं लेकिन इनकी शादी में ऐसा नहीं हुआ है जी हां। दरअसल शादी के बाद दीपिका, रणवीर के घर में नहीं रह रही हैं, बल्कि रणवीर दीपिका के घर में रह रहे हैं। बता दें कि दीपिका काफी समय से प्रभादेवी अपार्टमेंट्स में रह रही हैं और अब रणवीर भी उनके साथ रह रहे हैं।

बता दें कि दोनों अब अपने लिए एक बड़े घर की तलाश में भी हैं।  इंडिया टुडे मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने कहा, मैं शादी को एक ऐसे कॉन्सेप्ट के तौर पर देखते हुए बड़ा हुआ हूं, जहां हमेशा इसे निभाने पर फोकस रहता है. शादी एक कमिटमेंट है और बाहर निकलना ऑप्शन नहीं है. तो आपको इसे निभाने के लिए जो भी करना पड़ता है, आप उसे कीजिए. “”मेरे लिए सबसे सेसिंबल यही था कि मैं दीपिका के बनाए सेटअप में शिफ्ट कर जाऊं. वो अपने घर में काफी कंफर्टेबल हैं और मैं उसे वहां से हटाना नहीं चाहता था. मैं हमेशा उसे प्राथमिकता देना चाहता हूं.”

रणवीर ने एक इंटरव्यू में दीपिका की तारीफ करते हुए कहा था कि,”मेरा मानना है कि दीपिका मुझसे बेहतर हैं.  वे मुझसे ज्यादा मैच्योर, जिम्मेदार और स्वतंत्र हैं. दुनियादारी में वो मुझसे आगे है.”

बता दें कि इन दिनों रणवीर अपनी फिल्म सिंबा की सफलता का जश्न मना रहे हैं। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड तोड़े हैं और कई बनाए भी हैं।

Back to top button