बॉलीवुड

शादी के बाद बदली रणवीर सिंह की लाइफ, दीपिका ने लगा दिए इन 3 कामों पर बैन

अब ये काम कभी नहीं कर सकेंगे रणवीर सिंह

बॉलीवुड के सितारों पर इन दिनों आशिकी का भूत सवार है. आए दिन कोई ना कोई बड़ा स्टार कलाकार अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा का विषय बनता नजर आ रहा है. वहीँ बात अगर रणवीर सिंह की करें तो रणवीर को बॉलीवुड का नॉटी बॉय माना जाता है. दीपिका पादुकोण के साथ लंबे रिलेशनशिप के बाद आखिरकार दोनों ने इटली के लेक कोमो में 14-15 दिसंबर 2018 को शादी कर ली. अचानक से उनकी शादी ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री कों सकते में डाल दिया था और हर किसी की न्जुरें इनकी ग्रैंड वेडिंग पर टिकी थी. अब शादी के एक महीने बाद रणवीर सिंघी की जिंदगी में कईं बदलाव आ चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने खुद को मिलेनियम हसबैंड का टैग दिया था. एक इंटरव्यू के दौरान जब उनके और दीपिका के रिलेशनशिप के बारे में पुछा गया तो उन्होंने दीपिका द्वारा लगाए गए उन पर 3 बैनों के बारे में बताया.

https://www.instagram.com/p/BsBdWMdhK-7/

रणवीर के अनुसार शादी के बाद उनकी लाइफस्टाइल पहले की तरह आज़ाद नहीं रही बल्कि दीपिका ने उनके जीवन की लगाम संभाल ली है. रणवीर ने बताया कि दीपिका ने उन पर 3 बैन लगा दिए हैं. जिनमे से पहला बैन देर रात तक घर से बाहर निकलने का है. रणवीर अब आधी रात तक घर से बाहर नहीं रह सकते. इसके इलावा दीपिका ने उन्हें सख्त हिदायत दी है कि वह कभी काम से लेट हो सकते हैं इसलिए बिना खाए पीये घर से बाहर नहीं जा सकते ना ही कभी उन्हें मिस कॉल कर सकते हैं.  इस बीच जब रणवीर से पुछा गया कि शादी के बाद वह दीपिका के साथ कैसा फील करते हैं? तो इसके जवाब में रणवीर सिंह ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया.

https://www.instagram.com/p/BsgeXpZAcKH/

रणवीर ने नॉटी स्टाइल में कहा कि, “नजर ना लगे मेरी बेबी को, वो बहुत गॉर्जियस है. जब भी वह सोने के लिए जाती है तो बेहद गॉर्जियस दिखती है जब वह उठती है तो और भी गॉर्जियस लगती हैं, दिन भर में भी वह गॉर्जियस लगती है. ऐसे में जब भी मैं सो कर उठता हूँ और उन्हें अपने करीब पाता हूँ तो खुद पर यकीन नहीं कर पाता कि हमारे रिलेशनशिप को 6 साल बीत चुके हैं और हमारी शादी ही चुकी है”. रणवीर ने कहा कि दीपिका के साथ उनकी शादी किसी शानदार फीलिंग से कम नहीं है.

https://www.instagram.com/p/BrnlQnvA7ZV/

रणवीर ने बताया कि दीपिका रेल लाइफ में अन्य अभिनेत्रियों की तरह ग्लैमरस डीवा बन कर नहीं रहती बल्कि एक बेहतरीन होममेकर बन कर उनका ख्याल रखती हैं और उन्हें प्यार करती हैं. रंसिर के अनुसार दीपिका को घर घर खेलना पसंद है और उनकी जिंदगी को खूबसूरत बनाने में सबसे बड़ा हाथ उनकी वाइफ का ही है. बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह की फिल्म “सिम्बा” काफी चर्चित है. शादी के बाद सिम्बा उनकी ऐसी पहली फिल्म है जो 200 करोड रुपए के क्लब में शामिल हो चुकी है.

https://www.instagram.com/p/Bqum9mKgab9/

इस फिल्म की जबर्दस्त कमाई के बाद अब उनकी अलिया भट्ट के साथ गली बॉय की रिलीज़ 14 फरवरी को होने जा रही है. इस फिल्म में वह पहली बार अलिया के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर को बेहतरीन रिस्पांस मिलने के बाद अब उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भी सिम्बा की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी.

Back to top button