बॉलीवुड

पहली फिल्म से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली इस एक्ट्रेस के पास नहीं है काम, मगर शौक हैं रईसो वाले

साल 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने शुरुआत तो धांसू की लेकिन बाद में टांय-टांय फिस्स हो गईं. लंबे समय से फिल्मों से दूर रहीं, अभी कुछ समय पहले वो फिल्म भयैयाजी सुपरहिट में नजर भी आईं लेकिन फ्लॉप रहीं. पिछले कुछ समय से अमीषा पटेल को किसी विज्ञापन में भी नहीं देखा गया लेकिन हाल ही में उन्हें अपने प्रोडक्शन हाउस में अपनी टीम के साथ स्पॉट किया गया और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पहली फिल्म से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली इस एक्ट्रेस के पास नहीं है काम, फिर भी वो अपना होम प्रोडक्श बना लीं और उनके खर्चे भी एक्सपेंसिव ही नजर आते हैं तो चलिए बताते हैं अमीषा को ये सब कहां से हासिल होता है.

पहली फिल्म से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली इस एक्ट्रेस के पास नहीं है काम

अपने प्रोडक्शन हाउस में अपनी टीम के साथ अमीषा पटेल नजर आई और उस दौरान उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट और व्हाइट स्नीकर पहना था. इसके साथ ही उनके पास Louis Vuitton ब्रांड का स्लिंग बैल लिया था और उनका वो एक्सपेंसिव बैग सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. अमीषा के पास भले ही कोई काम ना हो लेकिन उनके शौक रईसों वाले हैं इसमें कोई शक नहीं.

अमीषा पटेल के इस बैग की कीमत का आप अंदाजा नहीं लगा सकेंगे. अमीषा के उस बैग की कीमत 1 लाख 69 हजार है अब लोगों के मन में सवाल है जब अमीषा के पास काम नहीं है तो इतना महंगा बैग वो कैसे ले सकती हैं. अमीषा को लास्ट टाइम फिल्मों में साल 2013 में फिल्म शॉर्टकट रोमियो में देखा गया था लेकिन इस साल आई सनी देओल की फिल्म में भी कुछ समय के लिए अमीषा को दिखाया गया. अमीषा के जिस बैग की चर्चा होती है असल में उस बैग को जाह्नवी कपूर के पास देखा गया था.

कुछ दिन पहले जह्नवी अपने जिम के बाहर ब्लू ऑफ शोल्डर टॉप और ब्लू कलर की शॉर्ट्स में नजर आई थीं. बिल्कुल वैसा बैग ही अमीषा के पास भी स्पॉट किया गया और अमीषा ने भी इस बैग को टॉप और शॉर्ट्स के साथ कैरी किया.

इन फिल्मों में नजर आईं अमीषा पटेल

साल 2000 में आई फिल्म कहो ना प्यार है से अपने करियर की और इसके बाद इन्होंने गदर एक प्रेम कथा, हमको तुमसे प्यार है, हमराज, आप मुझे अच्छे लगने लगे, क्या यही प्यार है, वादा, जलवा, मेरे जीवनसाथी, जमीर, भूल भुलैया, क्रांति और मंगल पांडे जैसी कई बैक टू बैक फिल्मों में काम किया. इसके बाद इन्हें कुछ गलत चीजों की लत लग गई जिसमें शराब और सिगरेट जैसी चीजें हैं और फिर इनका करियर डूबता गया और कई फ्लॉप फिल्में भी दीं. कुछ समय पहले अमीषा पटेल ने कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश की थी लेकिन बाद में इनकी परिवार से दूरियां देखने को मिली. बाद में अमीषा का नाम विक्रम भट्ट से भी जोड़ा गया और खबरें हैं कि ये जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Back to top button