बॉलीवुड

बॉलीवुड की ये सिंगर करेगी दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड से शादी, टूट सकता है दीपिका का दिल

हमारी फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे सिंगर्स की कमी नहीं है. इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक दिग्गज आवाज़ हैं जिनकी दुनिया दीवानी है. सोनू निगम, उदित नारायण, सुनिधि चौहान, श्रेया घोषाल आदि कुछ ऐसे ही बेहतरीन सिंगर्स के उदाहरण हैं. इनके आवाज़ ने लोगों के दिलों पर एक ख़ास छाप छोड़ी है. आवाज़ सुनते ही लोग अपने पसंदीदा सिंगर को पहचान लेते हैं. अपनी मेहनत के दम पर ये लोग आज एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गए हैं. फीमेल सिंगर्स की बात की जाए तो बॉलीवुड में अनेकों ऐसी सिंगर्स मौजूद हैं जो कि ना सिर्फ अपनी आवाज़ के लिए बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. ऐसी ही एक जानी-मानी सिंगर है नीति मोहन. नीति मोहन खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश भी हैं. उनकी खूबसूरती देखकर कोई भी बॉलीवुड अभिनेत्री जल-भुन सकती हैं. खबरें आ रही हैं कि 39 साल की ये खूबसूरत सिंगर जल्द ही शादी के बंधन के बंध सकती हैं. दूल्हे का नाम जानकर हम सब को तो ख़ुशी होगी लेकिन बॉलीवुड की एक अभिनेत्री का दिल जरूर टूट सकता है. ये खबर सुनकर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का दिल थोड़ी देर के लिए ही सही पर टूट सकता है. आखिर किस से शादी कर रही हैं नीति मोहन चलिए आपको बताते हैं.

इनसे कर रही हैं शादी

अगले महीने नीति मोहन ने निहार पंड्या से शादी करने का मन बना लिया है. बता दें, अपने शुरुवाती दिनों में दीपिका पादुकोण ने निहार पंड्या को डेट किया था. उन दिनों निहार पंड्या खुद एक स्ट्रगलिंग एक्टर और मॉडल हुआ करते थे. फराह खान ने दीपिका को फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से लांच किया जिसने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया. वहीं, निहार अभी भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में जुटे हैं.

प्राइवेट रहेगी वेडिंग सेरेमनी

कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि नीति और निहार एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी कर सकते हैं. लेकिन अब तक इस बात पर मुहर नहीं लगी थी. लेकिन अब इस खबर पर पक्की मुहर लग गयी है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि फ़रवरी में ये कपल शादी कर सकता है. वेडिंग सेरेमनी को प्राइवेट रखने के लिए दोनों जानबूझकर अपने रिश्ते और शादी की ख़बरों को उजागर नहीं कर रहे हैं.

गिने-चुने लोगों को ही मिलेगा निमंत्रण

बता दें, दोनों की शादी में कुछ गिने-चुने लोग ही शामिल होंगे. रिश्तेदारों के अलावा कुछ करीबी  दोस्तों को ही न्योता दिया गया है. हालांकि, शादी के बाद वह एक रिसेप्शन देंगे जिसमें बॉलीवुड के तमाम कलाकारों को निमंत्रण दिया जाएगा. बता दें, निहार आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इसमें वह बाजीराव द्वितीय का किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे.

इस गाने से मिली थी लोकप्रियता

जानकारी के लिए बता दें नीति मोहन चार बहनें हैं. चारों बहनों में नीति मोहन सबसे बड़ी हैं. नीति आज बॉलीवुड की एक जानी-मानी गायिका हैं. वह अब तक कई फिल्मों में गा चुकी हैं. उन्हें लोकप्रियता फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के गाने ‘इश्क वाला लव’ से मिली थी. इसके बाद उन्होंने हिट गानों की झड़ी लगा दी. आज हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है.

पढ़ें : पिता को आया था गुस्सा जब घर में पैदा हुई 4 बेटियां, आज इन्ही के दम पर चलता है बॉलीवुड

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>