विशेष

शारीरिक कमी से जूझ रहे हैं ये 5 सितारे, कोई दो अंगूठे से है परेशान तो किसी के चेहरे पर है दाग

हम सभी में कोई न कोई कमी अवश्य होती है. कोई भी पूरी तरह से परफेक्ट नहीं होता. लेकिन बॉलीवुड स्टार्स को उनके अच्छे लुक और स्टाइल के लिए जाना जाता है. जब भी आप एक बॉलीवुड स्टार के बारे में बात करते हैं तो आपके दिमाग में उनकी एक सुंदर और आकर्षक छवि बनती है. लेकिन अक्सर जैसा दिखता है वैसा होता नहीं. हर टाइम खूबसूरत और आकर्षक दिखने वाले इन सितारों में भी कुछ कमियां हो सकती हैं. बस इन कमियों को कुछ सितारे खुलेआम जाहिर कर देते हैं तो कुछ इसे छिपाकर रखते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के 5 ऐसे कलाकारों के बारे में बतायेंगे जो किसी न किसी शारीरिक कमी से जूझ रहे हैं लेकिन इनकी ये कमियां कैमरे पर दिखाई नहीं देती. इनमें से एक सितारे की मौत भी हो गई है.

ह्रितिक रोशन

ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं या यूं कहें कि ह्रितिक बॉलीवुड के टॉम क्रूज हैं. ह्रितिक एक सुपरस्टार का बेहतरीन उदाहरण है. वह गुड लुकिंग तो हैं ही साथ ही उनका दमदार अभिनय भी दर्शकों को बहुत पसंद आता है. बता दें, आजकल ह्रितिक ‘सुपर 30’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें वह सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. ह्रितिक रोशन पर्दे पर तो एकदम परफेक्ट लगते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि ह्रितिक के एक हाथ में दो अंगूठे हैं. कैमरे पर कई बार उनके दो अंगूठे नजर आते हैं.

इलियाना डिक्रूज़

साउथ की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ आजकल बॉलीवुड में भी छाई हुई हैं. इलियाना अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में इलियाना ने बताया था कि वह एक गंभीर शारीरिक बीमारी से जूझ रही हैं. इस बीमारी में शरीर के नीचे वाला हिस्सा अपने आप वजनदार हो जाता है. उन्होंने बताया था कि उन्हें ये समस्या बचपन से है. बचपन से वह इस बीमारी को लेकर डिप्रेशन में रहती थीं. लेकिन अब उन्होंने खुद को ऐसे ही एक्सेप्ट कर लिया है.

अर्जुन कपूर

एक टाइम में अर्जुन कपूर बहुत मोटे हुआ करते थे. उनका वजन इतना ज्यादा था कि वह कैमरे पर आने से भी बचते थे. लेकिन अपनी कड़ी मेहनत से उन्होंने मोटापा से छुटकारा पा लिया. आज अर्जुन पहले की तुलना में काफी फिट और हैंडसम नजर आते हैं. आजकल वह मलाइका के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

अर्शी खान

बिग बॉस से चर्चा में आने वाली अर्शी खान अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह आये दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अगर आप अर्शी खान के फैन हैं या आपने कभी उनको नोटिस किया होगा तो पाया होगा कि उनके बाल हमेशा आगे की तरफ उनकी आंख पर रहते हैं. बता दें, अर्शी खान के चहरे पर एक काला दाग है जिसे छिपाने के लिए वे सामने बालों का इस्तेमाल करती हैं.

राजकुमार

राजकुमार अपने दौर के मशहूर अभिनेता हुआ करते थे. उन्होंने ‘नील कमल’, ‘तिरंगा’, ‘सौदागर’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. राजकुमार की दमदार आवाज़ और डायलॉग को लोग आज भी याद करते हैं. लेकिन आपको बता दें कि राजकुमार को गले का कैंसर था और वह नहीं चाहते थे कि ये बात इंडस्ट्री में किसी को पता चले इसलिए अक्सर वह डायलॉग बोलते समय अपनी गर्दन को हिलाते डुलाते रहते थे ताकि गर्दन में दर्द न हो. कैंसर की वजह से 3 जुलाई 1996 को राजकुमार का निधन हो गया.

पढ़ें  : जिसे हम मान रहे थे छोटा-मोटा एक्टर वो निकला सुपरस्टार राजकुमार का बेटा, देखकर नहीं होगा यकीन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button