विशेष

ना घर से निकल रहा है ना किसी का फोन उठा रहा है, बैन के बाद ऐसा हो गया है हार्दिक पांड्या का हाल

करण जौहर के टीवी शो कॉफी विद करण में हार्दिक पांड्या द्वारा महिलाओं को लेकर दिए गए विवादास्पद बयान के कारण हर तरफ उनकी आलोचना हो रही हैं। लोग उनके करियर पर सवाल उठाने लगे हैं। हार्दिक पांड्या ने कॉफी विद करण में कुछ ऐसा कह दिया जो कि एक इतने बड़े सेलेब्रिटी द्वारा कहा जाना वाकई बहुत शर्मनाक है। इसे एक छोटी गलती कहा जाए या बहुत बड़ी गलती लेकिन जो भी हो उनके इस बयान ने उनकी छवि को धूमिल कर दिया है।

घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं हार्दिक पांड्या :

हार्दिक पांड्या को अपनी गलती का अहसास हो चुका है और वे इसके लिए माफी भी मांग चुके हैं लेकिन बीसीसीआई ने अभी तक उन पर कोई अंतिम फैसला नहीं सुनाया है हालांकि बीसीसीआई द्वारा निलंबित किए जाने के बाद वे आस्ट्रेलियाई दौरे को बीच में छोड़कर ही भारत आ चुके हैं और ऐसी खबरें आ रही हैं कि हार्दिक पांड्या खुद से बहुत नाराज हैं और उन्होंने अपने आप को घर में पूरी तरह से बंद कर दिया है। वह अपने आप से इस कदर खफा हैं कि वे ना तो किसी से बात कर रहे हैं और ना ही किसी का फोन उठा रहे हैं। वह अपने घर से बाहर भी नहीं निकल रहें क्योंकि उनको पता है उनसे जो गलती हुई हैं वह बहुत बड़ी है और उनका करियर दांव पर लग गया है।

सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाले हार्दिक पांड्या अब सोशल मीडिया का इस्तेमाल भी नहीं कर रहे हैं। उनके बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग बहुत गुस्सा है और मीम बनाकर उनका मजाक भी उड़ाया जा रहा हैं। हार्दिक पांड्या मूल रूप से गुजरात के हैं और गुजरात में मकर संक्रांति धूमधाम से मनाई जाती हैं लेकिन इस बार हार्दिक पांड्या ने मकर संक्रांति भी नहीं बनाई।

पिता ने बताया बहुत निराश हैं हार्दिक पांड्या :

एक अंग्रेजी अखबार मिड-डे से बात करते हुए हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु में कहा कि, ‘मकर संक्रांति के अवसर पर गुजरात में पब्लिक हॉलिडे रहता है, और इस दिन लोग पतंगबाजी का आनंद लेते हैं। हार्दिक पांड्या को भी पतंग उड़ाने का बहुत शौक है लेकिन इस बार वो पतंग नहीं उड़ा रहा हैं। उन्होंने कहा वैसे तो क्रिकेट में बिजी होने के कारण त्योहारों पर हार्दिक पांड्या बहुत कम ही घर आ पाते हैं लेकिन इस बार वो घर हैं परन्तु इस बार उनकी पतंग उड़ाने में कोई रुचि नहीं है। इस बार परिस्थितियां उनके खिलाफ हैं और उनका मूड सही नहीं हैं इसलिए वह त्योहार नहीं मना रहे।

बता दें कि टीवी शो कॉफी विद करण में हार्दिक पांड्या के साथ उनके साथी क्रिकेटर केएल राहुल भी पहुंचे थे और हार्दिक के साथ उन पर भी प्रतिबंध लगा है। हालांकि प्रतिबंध कब तक रहेगा BCCI ने इसके बारे में अभी तक साफ नहीं किया है। हार्दिक पांड्या के पिता का कहना है कि, ‘हार्दिक पांड्या अपने ऊपर लगे प्रतिबंध से काफी निराश हैं और उन्होंने जो अपने बयान में कहा है उसका उन्हें पछतावा भी है। उसने दोबारा कभी ऐसी गलती ना करने की कसम भी खाई है। हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल ने भी इस बारे में उनसे कोई बात नहीं की है। फिलहाल पांड्या के साथ उनके परिवार को भी बीसीसीआई के फैसले का इंतजार है।

यह भी पढ़ें : पांड्या के बयान पर हरभजन ने जमकर लगाई क्लास, बोले- मेरी बेटी और बीवी अगर साथ हों तो

Back to top button