बॉलीवुड

बिंदास गाने वाली नेहा कक्कड़ हैं इतने करोड़ की मालकिन, एक गाने के लेती हैं लाखों रुपये

जब किसी की किस्मत चमकनी होती है तो उन्हें एक मौका चाहिए होता है और फिर वो बुलंदी को छू लेते हैं. जो गिरते हैं वो उठते भी हैं और इसी बात को दर्शाती है फिल्म इंडस्ट्री में भारतीय शकीरा के नाम से फेमस नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर हैं और अब उन्हें हर बड़ा फिल्म मेकर साइन करता है क्योंकि उनके द्वारा गाया हुआ गाना सुपरहिट होता ही है. नेहा कक्कड़ जबरदस्त टैलेंटेड सिंगर हैं और जिस शो से वो फेल ह गई थीं और आज उसी की जज बनकर अपने जलवे बिखेर रही हैं. नेहा को अब सेल्फी क्वीन भी कहा जाता है क्योंकि वो तरह-तरह की सेल्फी लेती हैं और अपने सोशल मीडिया पर फैंस को खुश करती रहती है. बिंदास गाने वाली नेहा कक्कड़ हैं इतने करोड़ की मालकिन, नेहा हर गाने के लिए लाखों रुपये फीस में लेती हैं और फिल्म निर्माता उन्हें ये रकम हंसते हुए देते हैं.

बिंदास गाने वाली नेहा कक्कड़ हैं इतने करोड़ की मालकिन

साल 2006 में सोनी चैनल के रिएलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 2 में नेहा कक्कड़ ने कंटेस्टेंट के रूप में शिरकत की थी. साल 2008 में नेहा कक्कड़ ने मीत ब्रदर्स द्वारा कंपोज्ड एल्बम नेहा द रॉक से अपनी शुरुआत की. गाने के अलावा नेहा ने खुद की पर्सनैलिटी को भी निखारा है और इसके बाद नेहा को कई लाइव शो का हिस्सा बनने का भी मौका मिला है. नेहा बॉलीवुड में ना सिर्फ अपनी आवाज के लिए लोकप्रिय हैं बल्कि अपने लुक के कारण भी फेमस हैं और उनका ड्रेसिंग स्टाइल सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है. नेहा सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं.

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ अपने छोटे भाई टोनी कक्कड़ के साथ भी कई एल्बम यूट्यूब पर वायरल हुए और इन वीडियोज को कई मिलियन व्यूज भी मिले. नेहा कक्कड़ को एक गाना गाने के लिए 10 से 15 लाख रुपये मिलता है. नेहा को अब महंगी गाड़ी का शौक है और अपनी बड़ी-बड़ी गाड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. इस समय नेहा ने अपनी मेहनत से लगभग 50 से 60 करोड़ रुपये की संपत्ति कमायी है. इसके अलावा उनके पास कई लग्जरी कारें भी हैं.

कड़ी मेहनत के बाद मिली थी नेहा को ये मंजिल

नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी और सोनू कक्कड़ के साथ मिलकर बहुत मेहनत की है. एक टीवी शो में नेहा ने बताया था कि वो तीनों एक रात में कई जागरण में गाते थे और उन दिनों उनकी उम्र भी कम थी नींद आने पर सोते नहीं थे क्योंकि पैसा कमाना था. घर चलाने के लिए उन्हें दिन-रात कई-कई जगह गाना पड़ता था. 6 जून, 1988 को ऋषिकेश में जन्मी नेहा कक्कड़ ने 8 साल की उम्र से ही माता के जगराते करने लगी थीं. उनकी मेहनत वहीं तक सीमित नहीं रही वो तीनों दिल्ली आ गए और वहां पर जागरण के अलावा कई शोज भी करने लगे. इसके बाद नेहा ने इंडियन आइडल में जाने की सोची लेकिन नाकामयाब रहीं. मगर किस्मत उन्हें किसी और तरफ ही मोड़ ले गई और आज वो बॉलीवुड की बेस्ट सिंगर्स में से एक हैं.

Back to top button