बॉलीवुड

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के रह चुके हैं एक से ज्यादा अफेयर, नंबर 5 ने 9 बॉयफ्रेंड के बाद की शादी

रिश्ते बेहद नाज़ुक होते हैं और हमारे देश में तो यह और भी नाज़ुक हो जाते हैं. दो लोगों के बीच प्यार का रिश्ता सारे रिश्तों में सबसे ऊपर होता है. हम सबके जीवन में प्यार एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है. हम सभी को कभी न कभी किसी न किसी से प्यार जरूर होता है. लेकिन क्या सिर्फ सच्चा प्यार एक ही बार हो सकता है? आम जिंदगी में आपने ऐसे बहुत सारे लोग देखे होंगे जिनके एक नहीं बल्कि कई अफेयर होंगे. लेकिन सवाल ये है कि क्या किसी को इतनी बार प्यार हो सकता है? यदि हां, तो वह किससे सच्चा प्यार करते थे. ये उलझन सिर्फ आम लोगों के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड की कुछ मशहूर अभिनेत्रियों के साथ भी है. दरअसल, बॉलीवुड में भी कुछ ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जिन्हें एक बार नहीं बल्कि कई बार प्यार हुआ है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी ही मशहूर अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिनके एक से ज्यादा अफेयर थे.

कंगना रनौत

अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं. कंगना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘गैंगस्टर’ से की थी. आज कंगना बॉलीवुड की क्वीन हैं. कंगना भी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में ह्रितिक के साथ हुआ उनका विवाद मीडिया की हैडलाइन था. बता दें, कंगना के अपने करियर में अब तक 5 अफेयर रह चुके हैं.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा का नाम आज इंडस्ट्री की बेस्ट एक्ट्रेसेस में शुमार है. 11 दिसंबर 2017 को अनुष्का ने क्रिकेट स्टार विराट कोहली से शादी की थी. अनुष्का एक नॉन फ़िल्मी बैकग्राउंड से हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. लेकिन शादी से पहले विराट के अलावा अनुष्का का नाम क्रिकेट और फ़िल्मी जगत के कई हस्तियों के साथ जुड़ चुका है. पूरे करियर में उनके अब तक 7 रिलेशनशिप रह चुके हैं.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की है. कुछ दिनों पहले हुई उनकी ये रॉयल वेडिंग मीडिया में छाई हुई थी. लेकिन आप को बता दें निक से शादी करने से पहले उनका नाम 7 लोगों के साथ जुड़ चुका है.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने हर फिल्म में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. उन्होंने ‘हाईवे’, ‘डियर जिंदगी’, ‘हंपटी शर्मा की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. हाल ही में रिलीज़ हुई ‘राजी’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. आलिया की उम्र मात्र 25 साल है और इतने कम उम्र में उनके कई अफेयर रह चुके हैं. बता दें, अपने पूरे जीवन में आलिया का 8 लोगों के साथ अफेयर रहा है जिनमें रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारे शामिल हैं.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बीते साल 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए. दीपिका आज बॉलीवुड की टॉप और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं. आज हर डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अपने जीवन में दीपिका के 9 अफेयर रहे हैं और 9 रिलेशनशिप के बाद उन्होंने रणवीर सिंह से शादी करने का फैसला लिया.

पढ़ें “Simba” सक्सेस पार्टी: रणवीर ने दीपिका से मांगा चुम्मा तो रोहित और करण को मिला दीपिका का आर्शीवाद

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button