बॉलीवुड

इस काम को करने के लिए खुद को रिटायर्ड मानते हैं ‘सीरियल किसर, कहा – ’17 सालों से किस करते हुए’

हर इंसान की एक उम्र होती है जिसमें वो अपने काम को करते हैं लेकिन समय बीतने पर खुद को थका हुआ मानने लगते हैं और रिटायर्ड हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही फील करने लगे हैं इमरान हाशमी, जिन्हें इंडस्ट्री में सीरियल किसर भी कहा जाता है. इमरान हाशमी इस समय अपनी फिल्म वाय चीट इंडिया के प्रमोशन में बिजी हैं और पिछले दिनों वो इंडिया टुडे के एक सेरेमनी में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे. वहां पर उन्होंने अपनी लाइफ के कुछ किस्से बताए और इस काम को करने के लिए खुद को रिटायर्ड मानते हैं ‘सीरियल किसर, जिस चीज के पीछे सभी इमरान हाशमी को पसंद करते थे उसी वजह से इमरान बोर हो गए हैं लेकिन ऐसा क्यों हुआ इसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, अगर आप इमरान के फैन हैं तो इसे जरूर पढ़ें.

इस काम को करने के लिए खुद को रिटायर्ड मानते हैं ‘सीरियल किसर

इमरान हाशमी की फिल्म वॉय चीट इंडिया रिलीज से पहले ही फिल्म के नाम के लिए विवादों में थी. दरअसल फिल्म का नाम चीट इंडिया था लेकिन अब इस वॉय चीट इंडिया रख दिया गया है. इमरान हाशमी इस फिल्म में बेबाकी से अपना काम करते नजर आ रहे हैं फिल्मों में किस (Kiss) भी करते हैं लेकिन असल जिंदगी में वो बहुत शर्मीले स्वभाव के हैं. इमरान हाशमी का एक रिकॉर्ड रहा है कि वो हर फिल्म में ढेर सारे ‘Kiss Scene’ दिए हैं और इसी वजह से इमरान को सीरियल किसर का नाम दिया गया, मगर अब वो इससे थक चुके हैं. इमरान ने इंडिया टुडे में इस बात को स्वीकार किया और कहा, ”सीरियल किसर बनना आसान नहीं है.

पिछले 17 सालों से किसिंग सीन करते-करते मैं थक सा गया हूं. किसी एक फिल्म में 20 किस सीन हो तो आप भी पक जाएंगे और अब मैं रिटायर्ड किसर हूं.” इमरान हाशमी की फिल्म वॉय चीट इंडिया का भी बदल गया है और इसमें उनके एक या दो ही किस सीन हैं इस बात का खुलासा खुद इमरान ने किया है. ये फिल्म 18 जनवरी को पर्दे पर रिलीज हो रही है.

इन फिल्मों में इमरान हाशमी ने किया काम

इमरान हाशमी फिल्म मेकर महेश भट्ट के भांजे हैं और उन्होंने महेश भट्ट की फिल्म फुटपाथ से अपने करियर की शुरआत की. इसके बाद मर्डर, आशिक बनाया आपने, गैंगस्टर, अक्सर, जन्नत, द डर्टी पिक्चर, राज द मिस्ट्री, तुमसा नहीं देखा, द किलर, क्रुक, तुम मिले, हमारी अधूरी कहानी, मर्डर-2 और आवारापन जैसी फिल्मों में काम किया. इमरान हाशमी की इन फिल्मों में दो खास बात होती है एक कि उनकी फिल्मों में ”किस सीन” ज्यादा होते हैं और दूसरा ”गाने” कमाल के होते हैं. इमरान की फिल्म चले ना चले लेकिन गाने हमेशा धमाल कर जाते हैं. इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत, जैकलीन फर्नाडिस, तनुश्री दत्ता, सोनल चौहान, विद्या बालन, कंगना रनौत जैसी एक्सट्रेसेस के साथ पर्दे पर ढेरों किस सीन किये हैं.

Related Articles

Close