Rashifal 9 January 2019: बुधवार का दिन इन 3 राशियों के लिए रहेगा लकी, रातों-रात चमकेगा भाग्य

आज का दिन तीन राशि के जातकों के लिए काफी लकी साबित होने वाला हैं। हम आपको आज का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशि के अनुसार व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य से जुड़ी कई जानकारी प्राप्त की जा सकती है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन हमारे लिए कैसा रहेगा? आज का दिन हमारे जीवन में क्या-क्या परिवर्तन लाएगा? तो इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए पढ़ें आज का Rashifal 9 January 2019

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

गणेश जी कहते हैं आज मेष राशि के व्यवसाय कर रहे लोगों को लागत से ज्यादा मुनाफा प्राप्त होगा। कुछ लोग आपकी आलोचना कर सकते हैं। भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। ऐसी जानकारी जाहिर न करें, जो व्यक्तिगत और गोपनीय हो। परिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नया वाहन खरीदने का भी मन बनेगा। आज हर कोई आपकी प्रतिभा का लोहा मानेगा।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से शिथिलता का अनुभव करेंगे। अपने परिवार के सदस्यों के लिए कोई छोटी-मोटी खरीदारी करना चाहेंगे। लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ की दिक्कतों में सुधार देखने को मिलेगा। आज पुराने रिश्तों में आयी खटास भी दूर हो जायेगी। आयात-निर्यात से संबंधित विषयों में सफलता प्राप्त होगी। कोई नया घर या प्लॉट खरीदने का कोई काम शुरू किया तो सफल हो जाएंगे।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

गणेश जी कहते हैं आज आपको सफलता पाने के लिए आपको दुगनी मेहनत करनी पड़ सकती है। परिवार के किसी सदस्य का बीमार स्वास्थ्य आपकी चिंता का एक प्रमुख कारण होगा। आपका वैवाहिक जीवन एक दिलचस्प मोड़ लेगा। किसी बड़ी कंपनी से जुड़ने या फिर पार्टनरशिप करने का मौका भी मिल सकता है। किसी खास दोस्त से आप लोगों को जरूरत के वक्त पर आर्थिक सहायता और हर प्रकार की संभव मदद प्राप्त होगी।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपको माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। दैनिक कार्यों में अनियमितता बनेगी। गंभीरता और सहनशीलता से परिजनों में परस्पर विश्वास बढेगा। परिजनों से चले आ रहे विवाद दूर होंगे। आप आय के कुछ नए स्रोतों में आएंगे और इससे आपकी वित्तीय स्थिति को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। अपने आप को जितना संभव हो उतना आराम और विश्राम देने के लिए प्रयास करें। घरवालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज सिंह राशि के उत्साह में वृद्धि होगी। रोजगार क्षेत्र के लोगों को उनकी कड़ी मेहनत के लिए पुरस्कृत किया जाएगा। आपका वैवाहिक जीवन आपके परिवार के चलते नकारात्मकर रूप से प्रभावित हो सकता है। आज अपनी वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है। किसी नए रिश्ते की शुरुआत के लिए आज का दिन अच्छा नहीं हैं। इसलिए इस कार्य को अभी के लिए टाल दें। विद्यार्थियों को आज अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज कन्या राशि की कोई ऐसी इच्छा पूरी हो सकती है जिसके बारे में आप बहुत ज्यादा सोच रहे थे। भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार में वृद्धि तो होगी, लेकिन कठिनाइयां भी आ सकती हैं। मान- सम्मान में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य में सुधार होगा। संभव हो, तो वर्तमान में नए अनुबंध या समझौते न करें। किसी दूर के रिश्तेदार के यहाँ से अचानक आया कोई संदेश पूरे परिवार के लिए रोमांचक रहेगा। रुपये पैसे के लेन-देन में आज सावधानी बरतनें की जरुरत है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आप दूसरों के झगड़ों में न पड़ें। धन एवं यश मिलने की संभावना रहेगी। कारोबार बढ़ाने की कोशिश में भी आपको सफलता मिल सकती है। अधिकारों में वृद्धि होने से कार्य क्षेत्र का विस्तार होंगा,रोजगार सम्बन्धी विचारों में परिवर्तन होंगा। कार्य में विलंब से होंगे, लेकिन आर्थिक परिस्थितियों में सुधार होगा। फंसा हुआ पैसा वापस मिलेगा। आज आपको मांसपेशियों से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोत्तरी नज़र आ रही है। किसी खबर का इंतजार है तो वो आज आपको मिल सकती है। आपके जीवन साथी के साथ एक संभावित झगड़ा हो सकता है। बहुत अधिक तनाव आपको अपनी सकारात्मकता को झकझोर सकता है। आज वृश्चिक राशि वालों को संभलकर चलने की सलाह दी जाती है। नकारात्मक विचारों के साथ किसी भी काम की शुरुआत का परिणाम अच्छा नहीं होगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज धनु राशि को कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए आने आज का दिन शुभफलदायी है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। आपका कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। आज आपको माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। आज किसी तरह का नया काम शुरू नहीं करें।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आप आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। परिवार की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए आपको कुछ कर दिखाने की जरूरत है। कार्यक्षेत्र में आपके सामने नई चुनौतियाँ आएंगी, खास तौर पर अगर आप कूटनीतिक तरीके से चीज़ों को नहीं इस्तेमाल करेंगे तो। आज आपको मौज-मस्ती के साथ कुछ नया सीखने का भी मौका मिल सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज विवाह इच्छुक व्यक्तियों को जीवनसाथी मिलने का योग है। कार्यस्थल पर अपने स्वभाव पर नज़र रखना महत्वपूर्ण है वरना आपको इसके लिए बहुत भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। व्यापार में तथा आय में वृद्धि होगी। कुछ लोगों से वाद-विवाद हो सकता है। साझेदारी के काम में आगे बढ़ते जाएंगे। आमदनी और पद लाभ हो सकता है। नई योजनाओं के ऑफर मिलेंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

अज आपके परिवार में खुशियां देखने को मिल सकती है। संपत्ति से जुड़े मामलों पर ध्यान देंगे। रिश्तों में कुछ जरूरी बदलाव हो सकते हैं। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। ज्यादातर समस्याओं का समाधान भी हो जाएगा। महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने के रास्ते में आपको बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी से सहयोग मिल सकता है। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

आपने Rashifal 9 January 2019 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 9 January 2019 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 9 January 2019 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : रामेश्वरम दर्शनीय स्थल: तमिलनाडु का यह तीर्थस्थल है 2019 में घूमने लायक, देखें तसवीरें