विशेष

इन बॉलीवुड एक्टर्स की बीवियां हैं अपने पति से ज्यादा वजनदार,नंबर 3 की बीवी को देख सिर पकड़ लेंगे

शादी के बाद लड़की के व्यक्तित्व में ही नहीं बल्कि उसके शरीर में भी काफी बदलाव आता है. आपने अक्सर देखा होगा कि पतली-दुबली लड़कियां शादी के बाद अचानक मोटी होने लगती हैं. उनके शरीर में बदलाव आने लगता है. आम लड़कियों की तरह ये बदलाव कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में भी देखने को मिलते हैं. मां बनने के बाद वजन बढ़ना स्वाभाविक है और ऐसा ही कुछ होता है बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ.  वैसे तो ज्यादातर अभिनेत्रियां शादी के बाद शेप में आ जाती हैं लेकिन कुछ ऐसी हैं जो अब तक शेप में नहीं आ पाई हैं. इसके अलावा बॉलीवुड में कुछ स्टार ऐसे हैं जिनकी बीवियों का वजन उनके पतीयों से ज्यादा है. हालांकि उनकी बीवियां अभिनेत्री तो नहीं हैं लेकिन सुपरस्टार की पत्नी जरूर हैं. ऐसे में उन्हें भी खुद को मेंटेन रखना पड़ता है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के 5 मशहूर अभिनेताओं की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने पति से बहुत ज्यादा मोटी हैं.

राजपाल यादव

राजपाल यादव कॉमेडी के बादशाह हैं. उन्होंने अपनी एक्टिग के दम पर बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया है. दर्शक उनकी एक्टिंग के कायल है. उनके पर्दे पर आते ही लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है. आज राजपाल यादव ने बहुत नाम कमा लिया है और उनके पास दौलत और शोहरत की कमी नहीं है. बता दें, राजपाल यादव की शादी साल 2003 में राधा से हुई थी. जैसा कि आप देख सकते हैं उनकी पत्नी काफी वजनदार हैं.

अनुपम खेर

अनुपम खेर बॉलीवुड के सबसे वर्सटाइल एक्टर हैं. उन्होंने अब तक कई तरह के किरदार निभाए हैं. अनुपम खेर ने इतने सालों में वो सारी सफलता हासिल की जिसका ख्वाब एक आम आदमी देखता है. बता दें, अनुपम खेर ने किरण खेर से शादी की है. अनुपम की तरह किरण भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं लेकिन वजन के मामले में वह अपने पति से बहुत मोटी हैं.

गोविंदा

गोविंदा अपने दौर के सबसे मशहूर अभिनेता हुआ करते थे. गोविंदा ने 165 फिल्मों से भी ज्यादा में काम करके अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. गोविंदा का जन्म 21 सितंबर 1963 को मुंबई में हुआ था. वह अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते हैं. उनकी एक्टिंग और डांस के लाखों लोग दीवाने हैं. अब तक गोविंदा 12 बार फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं. गोविंदा ने सुनीता आहूजा से लव मैरिज की थी और जैसा कि आप देख सकते हैं सुनीता वजन के मामले में गोविंदा से मोटी हैं.

इमरान खान

इमरान खान ने फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ और ‘कयामत से कयामत तक’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. बचपन में लोगों ने तो उनके काम को बहुत सराहा लेकिन बड़े होने पर उनका जादू चल नहीं पाया. फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ को छोड़कर उनकी अब तक की सभी फिल्में फ्लॉप रही हैं. इमरान ने अवंतिका मलिक से शादी की है और जैसा कि आप देख सकते हैं अवंतिका इमरान से ज्यादा मोटी हैं.

आयुष शर्मा

अर्पिता खान सलमान खान की गोद ली हुई बहन हैं. लेकिन पूरा खान परिवार उन्हें सगी बेटी की तरह प्यार करता है. हाल ही में अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से हुई थी. आज उनका एक प्यारा सा बेटा भी है.  आप तस्वीर में देख सकते हैं कि अर्पिता भी आयुष से ज्यादा वजनदार हैं.

पढ़ें दिखने में काफी वजनदार हैं साउथ सिनेमा की ये 3 एक्ट्रेसेस, ये वाली तो बॉलीवुड में भी आई नजर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button