दिलचस्प

भाभी जी ने ब्रेकअप सॉंग पर ऐसा बेली डांस किया कि आप देखते रह जायेंगे.. वीडियो वायरल!

आजकल सोशल मीडिया पूरा डांस के वीडियो से भरा पड़ा है। एक समय था जब लोग कॉमेडी शो देखना पसन्द करते थे और लोगों को चुटकुले भेजा करते थे। अब समय बदल गया है, अब लोग डांस के वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर कर रहे हैं। आप तो जानते ही हैं कि आजकल भारत में डांस करने वालों की संख्या ज्यादा बढ़ गयी है। इसका सबसे बड़ा कारण बॉलीवुड को कह सकते हैं। हर कोई डांस के शो देखता है और वैसा ही डांस करने की इच्छा रखता है। इसके लिए कुछ लोग सीखते भी हैं और कुछ टीवी में देखकर खुद से ही करने लगते हैं।

ब्रेकअप सॉंग पर किया बेली और वेस्टर्न डांस:

आज हम आपको एक ऐसे डांस का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। यह डांस वेस्टर्न और बेली डांस का मिला-जुला रूप है। अभी हालिया रिलीज हुई फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” का “ब्रेकअप सॉंग” काफी चर्चित रहा। इसी गाने पर एक लड़की ने ऐसा डांस किया है कि आप देखकर उसकी तारीफ़ किये बगैर नहीं रह पाएंगे। लड़की इतना जबरदस्त डांस करती है कि इसका वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 

लड़की डांस को कर रही है एन्जॉय:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की वेस्टर्न डांस और बेली डांस को मिलाकर डांस करती है। डांस करते वक़्त उसके चेहरे के भाव यह बता रहे हैं कि वह इस डांस को काफी एन्जॉय कर रही है। उसको डांस करते हुए देखकर कोई भी उसका दीवाना हो जायेगा। हालांकि यह डांस किस जगह का है यह तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन कमरे को देखकर लगता है कि यह किसी समुद्री बीच के आस-पास का है।

वीडियो देखें:

Back to top button