बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस मधु की बेटियां हैं बेहद खूबसूरत, प्रियंका के रिसेप्शन पर लूट ली थी महफ़िल

मधु बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में काम करने के बाद फिल्मों से दूर हो गयीं. उनकी जोड़ी अजय देवगन के साथ बहुत हिट थी. अजय के साथ आई उनकी फिल्म ‘फूल और कांटे’ बहुत हिट हुई थी और आज भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं. ये फिल्म करने के बाद मधु को काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी लेकिन इसके बाद वह ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आयीं. भले ही आज वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक समय में वह बॉलीवुड पर राज किया करती थीं. मधु ने अपने करियर के पीक पर ही शादी कर ली थी.

करियर के पीक पर कर ली शादी

जैसा कि हमने बताया मधु ने अपने करियर के पीक पर साल 1999 में बिजनेसमैन आनंद शाह से शादी कर ली थी. शादी करते ही उनका करियर ग्राफ नीचे गिरने लगा. शादी के बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगभग बंद हो गए और उन्होंने खुद भी बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. ऐसा नहीं है कि शादी के बाद मधु किसी फिल्म में नजर नहीं आयीं.

शादी के बाद भी उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी सभी फिल्में फ्लॉप साबित हुईं. लगातार फ्लॉप देने के बाद धीरे-धीरे वह खुद ही बॉलीवुड से दूर हो गयीं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में मधु अपनी दो बेटियों के साथ पहुंची थीं. बता दें, उनकी दोनों बेटियां काफी बड़ी हो गयी हैं और दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. जिन्होंने भी मधु की बेटियों को देखा वह बस उन्हें देखता ही रह गया.

बेहद खूबसूरत हैं बेटियां

बता दें, मधु की दो बेटियां हैं जिनका नाम अमेया शाह और किया शाह है. उनकी बड़ी बेटी अमेया 18 वर्ष की है वहीं छोटी बेटी किया 16 वर्ष की है. जैसा कि आप देख सकते हैं मधु की दोनों बेटियां दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. वह खूबसूरती में बॉलीवुड की किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं हैं. वैसे तो आजकल स्टार किड्स का ज़माना है और लोग स्टार के बच्चों की तुलना दूसरे स्टार के बच्चों से करते हैं. ऐसे में आपको बता दें, खूबसूरती के मामले में मधु की दोनों बेटियां जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे या फिर सुहाना खान से कम नहीं हैं. ये बात और है कि उनकी बेटियों को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है और वह खुद को अक्सर लाइमलाइट से दूर रखती हैं. लेकिन प्रियंका के रिसेप्शन पर मीडिया की नजरें इन दो खूबसूरत लड़कियों पर पड़ ही गयी जो अपनी मां के साथ पोज दे रही थीं. इन तस्वीरों को आप ही देखकर बताइए कि मधु की दोनों बेटियां किसी हूर परी से कम हैं क्या. बता दें, तस्वीर में बीच में एक्ट्रेस मधु हैं और उनकी दाईं तरफ बड़ी बेटी अमेया है और बाईं तरफ छोटी बेटी किया है. बता दें, मधु की बड़ी बेटी अमेया बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी कर रही हैं और आने वाले दिनों में जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकती हैं.

पढ़ें फिल्म ‘फूल और कांटे’ की खूबसूरत हीरोइन का हो गया है ऐसा हाल, देखकर आपकी भी आंखों में जाएंगे आँसू

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button