बॉलीवुड

एक ‘मच्छर’ की वजह से करीब आ गए थे रणवीर-दीपिका, ऐसे शुरु हुआ था प्यार का अफसाना

बॉलीवुड के न्यूली वेडिंग कपल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह इस समय इंडस्ट्री के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक हैं. इन्होंने लंबे अरसे से चल रहे अपने अफेयर को साल 2018 में शादी का नाम दिया और अब ये ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के टैग से हटकर पति-पत्नी बन गए. इनकी लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प रही है, इनकी पहली मुलाकात तो साल 2011 में हुई लेकिन दोस्ती फिल्म राम-लीला के सेट पर हुई. इसके बाद रणवीर दीपिका की हर फिल्म के सेट पर पहुंच जाते और उन्हें इंप्रेस करने का कोई बहाना नहीं छोड़ते थे. एक ‘मच्छर’ की वजह से करीब आ गए थे रणवीर-दीपिका, करीब 6 घंटे के लंबे अफेयर के बाद ही दोनों ने शादी की और इनकी ये लव स्टोरी बहुत ही मजेदार भी है.

एक ‘मच्छर’ की वजह से करीब आ गए थे रणवीर-दीपिका

फिल्म सिम्बा के प्रमोशन के दौरान रणवीर ने बताया था कि साल 2012 से रणवीर दीपिका की हर फिल्म के सेट पर पहुंच जाते थे. साल 2011 में जब रणवीर अपनी फिल्म बैंड बाजा बारात का सेलिब्रेशन अपनी फैमिली के साथ एक होटल में कर रहे थे जहां पर दीपिका अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं. रणवीर ने पहली बार दीपिका को वहीं देखा था इसके बाद जी सिने अवॉर्ड्स में जब दोनों मकाउ गए तो वहां सिल्वर कलर की ड्रेस में रणवीर ने दीपिका को देखा तब ही दिल हार गए थे. इसके बाद रणवीर दीपिका से दोस्ती करने के लिए वो परेशान रहते थे फिर उनकी दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड की वजह से हो गई थी मगर दीपिका रणवीर को भाव नहीं देती थीं. इसके बाद फिर साल 2012 के आखिरी में इनकी मुलाकात निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के सेट पर हुई. यहां से दीपिका रणवीर में ज्यादा बातें होने लगीं और फिर इनका अफेयर शुरु हुआ.

ऐसा बताया जाता है कि एक बार रणवीर को डेंगू हो गया था और वो अस्पताल में कुछ दिनों के लिए एडमिट हो गए थे. अस्पताल में दीपिका हर दिन सुबह-शाम उनसे मिलने आती थीं और वो दोनों एक-दूसरे के करीब आए. इसके बाद फिल्म राम-लीला के प्रमोशन के दौरान इनकी दोस्ती प्यार में बदली. धीरे-धीरे समय बीता और दोनों का प्यार गहरा होता गया.

नवंबर में की एक-दूसरे से शादी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अफेयर के बाद इनकी साथ में फिल्म बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया. इनकी जोड़ी दर्शकों के साथ-साथ इनके घरवालों को भी पसंद आने लगी, इसके बाद साल 2018 में दोनों ने 14 नवंबर को कोंकण और 15 सिंधी रीति-रिवाज के साथ शादी की. इसके बाद इन्होंने 5 वेडिंग रिसेप्शन दिए और अब हनीमून मनाने श्रीलंका गए हैं. दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी की और दिल्ली, बैंगलुरू के अलावा मुंबई में दो वेडिंग रिसेप्शन दिए जिसमें कई बड़े सेलिब्रिटीज शामिल हुए.

Back to top button