बॉलीवुड

टीवी जगत की इन अभिनेत्रियों की उम्र जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड हो या टीवी जगत दोनों जगह ही खूबसूरती देखने को मिल जाती है, सीरियल और फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों की खूबसूरती देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा भी नही लगा सकते, उम्र के उस पड़ाव नें भी वो बेहद खूबसूरत दिखती हैं। आज हम आपको टीवी जगत की ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिल में जगह बनाई और आज एक सफल मुकाम पर हैं लेकिन जब हम आपको उनकी उम्र के बारे में बताएंगे जो आप भी जानकर दांतो तलें उंगलिया दबा लेंगे और ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि इतनी उम्र में भी किस तरह से उन्होंने खुद को इतना मेनटेन और खूबसूरत बना रखा है।

मौनी रॉय

टीवी जगत में क्योंकि सांस भी कभी बहू है सीरियल से कदम रखने वाली मौनी रॉय आज एक सफल अभिनेत्री हैं ना ही टीवी जगत बल्कि फिल्मों में भी मौनी ने अपने जलवे बिखेरे हैं और लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। बता दें कि मौनी को सबसे ज्यादा सफलता मिली सीरियल नागिन से लोगों ने बतौर नागिन उनको खूब पसंद किया। मौनी की उम्र ३३ साल हैं लेकिन उम्र के इस पड़ाव में भी वो बेहद खूबसूरत लगती हैं।

सुरभि ज्योति

टीवी सीरियल कुबूल है से टीवी जगत में एंट्री करने वाली सुरभी को इस सीरियल से काफी सफलता मिला और टीवी जगत में उन्होंने एक नया मुकाम हासिल किया। सुरभी ने भी सीरियल नागिन में बेला का किरदार निभाया था जो दर्शकों को खासा पसंद आया था। बता दें कि सुरभि की उम्र ३० साल है लेकिन उनको देखकर उनकी उम्र का अंदाजा आप नहीं लगा सकते हैं।

हिना खान

 

स्टाप प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी जगत में एंट्री करने वाली हिना खान आज एक स्टाइल ऑइकान बन गई हैं। सीरियल के बाद वो बिग बॉस सीजन ११ में बतौर केंटेस्टेंट नजर आई और लोगों के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई। इन दिनों हिना सीरियल कसौटी जिंदगी २ में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं जिसके लिए उनको खासा पसंद भी किया जा रहा है। हिना की उम्र ३१ साल है लेकिन आप उनको देखकर इस बात का अंदाजा तक नहीं लगा सकते हैं।

Back to top button