बॉलीवुड

प्रियांक शर्मा ने हिना खान को उठाया गोद में, तो मुंह ताकते रह गए ब्वॉयफ्रेंड रॉकी

दोस्ती बेहद कमाल की होती है। जब दोस्त आपस में मिलते हैं, तो वे सारा जहां भूल जाते हैं। ऐसा ही कुछ हिना खान और प्रियांक शर्मा ने भी किया। हिना खान और प्रियंका शर्मा की दोस्ती एक साल की हो चुकी है, लेकिन इनकी दोस्ती का मिसाल हर कोई दे रहा है। बिग बॉस के घर से इनकी दोस्ती की शुरूआत हुई और अब इनकी दोस्ती गहरी होती जा रही है। हाल ही में दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बिग बॉस सीजन 11 में हिना खान और प्रियांक शर्मा के बीच दोस्ती हुई। शो के दौरान दोनों की दोस्ती खूब चर्चा में रही। शो में दोनों के  बीच खूब लड़ाई हुई, लेकिन बाद में इनकी दोस्ती की मिसाल भी जाने लगी। हिना खान और प्रियांक शो के दौरान से ही एक दूसरे के दोस्त बन गए और शो के बाद दोनों ने बाहर मिलना जुलना शुरू किया। अब दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गई है कि दोनों साथ में पार्टी करते हैं। हिना खान की बात करे तो वे अक्सर सुर्खियों में ही रहती हैं।

पार्टी में प्रियांक ने हिना को गोद में उठाया

बताते चलें कि हिना खान और प्रियांक शर्मा ने हाल ही में पार्टी की। पार्टी में दोनों खूब मस्ती करते नजर आए। इस दौरान हिना खान के प्रेमी भी पार्टी में थे। तीनों ने पार्टी में खूब मस्ती की, जिसकी तस्वीरें हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। हिना खान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में से सबसे चर्चित तस्वीर प्रियांक द्वारा हिना खान को गोद में उठाने वाली रही। यह तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है। बता दें कि हिना खान प्रियांक के साथ काफी ज्यादा फ्रेंडली रहती हैं।

यह भी पढ़े –हिना खान ने पूरी कर दी पब्लिक की ये खास डिमांड, कोमोलिका लुक में शेयर की बेहद दिलकश तस्वीर – जरूर देखें

मुंह ताकते रह गए रॉकी जयसवाल

पार्टी में हिना खान अपने प्रेमी रॉकी जयसवाल के साथ भी मस्ती करती हुई नजर  आई, लेकिन पार्टी  की सारी लाइमलाइट प्रियांक लुट कर ले गये। प्रियांक ने हिना खान को गोद में उठाया तो रॉकी जयसवाल दोनों का मुंह ताकते रह गये। यह पहला मौका नहीं है, जब तीनों ने एक साथ मस्ती की हो, बल्कि इससे पहले भी कई बार इस तरह की मस्ती कर चुके हैं। हिना खान इस दौरान काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं।

‘कसौटी ज़िंदगी की’ में कोमोलिका का रोल कर रही हैं हिना खान

 

हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करे तो बिग बॉस के बाद अब जाकर उन्हें काम मिला है। अब हिना खान स्टार प्लस पर ‘कसौटी ज़िंदगी की’, में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं। पिछले एक साल से उनके पास काम नहीं था, लेकिन अब उनके हाथ जैकपॉट लगा है। इससे पहले हिना खान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का रोल निभा कर फेमस हुई थी।

यह भी पढ़े –बॉलीवुड के इन 4 मशहूर सितारों के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर लग सकता है झटका, शेरा की सैलरी है इतनी

Back to top button