बॉलीवुड

देखें अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली का बिकनी में हॉट रूप!

बॉलीवुड या इससे जुड़े हुए लोगों का जीवन ग्लैमर से भरा होता है। वह कुछ भी करते हैं उसपर लोगों की निगाह होती है। लोग उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही चर्चित हस्ती से जुड़े हुए एक व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

अमिताभ की बेटी नंदा की बेटी हैं नव्या:

दरअसल मैं बात कर रहा हूँ बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या की। नव्या अमिताभ की बेटी नंदा की बेटी हैं। इस समय नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। इन्होने अभी पिछले दिनों अपना 19 जन्मदिन मनाया था, उस समय भी नव्या मीडिया में छाई हुई थी। अब एक बार फिर से टू पीस बिकनी वाली फोटो शेयर करने के बाद वह मीडिया में छाई हुई हैं। हर कोई इनका यह हॉट रूप देखकर आश्चर्य में पड़ गया है।

छाई हुई हैं नव्या सोशल मीडिया में:

आपको बता दें नव्या ने जो फोटो इन्स्टाग्राम पर शेयर की है वह मालदीव छुट्टियों के दौरान की है। नव्या ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, “मुझे नहीं पता कि मैं इतनी खुश क्यों हूँ”। उन्होंने गहरे नील रंग की दो पीस वाली बिकनी पहनी हुई है, जिसमे वह बहुत ही हॉट लग रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि नव्या ने यह पहली बार नहीं किया है, इससे पहले भी कई बार उन्होंने अपनी बिकनी वाली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके खलबली मचा दी थी।

हॉट पार्टी वाली फोटो वायरल:

इससे पहले कई बार उनका हॉट पार्टी अवतार वाला फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। नव्या अभी फिल्मों से नहीं जुडी हुई हैं और भविष्य में क्या होगा, इसके बारे में भी नहीं कहा जा सकता है। नव्या ने बॉलीवुड में अभी कदम भी नहीं रखा, लेकिन इनके चाहने वालों की संख्या कई अभिनेत्रियों से ज्यादा हो गयी है। नव्या को पार्टी का बहुत शौक है और इनकी पार्टी की कई हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया की शान बढ़ा चुकी हैं। आइये आज हम आपको इन्ही में से कुछ फोटो दिखाते हैं।

नव्या की चर्चित फोटो:

*- नव्या की यह फोटो एक पार्टी के दौरान की है, जिसमे वह अपने एक दोस्त के साथ चियर्स करने से पहले पोज़ दे रही हैं।
navya naveli nanda

*- इस फोटो में नव्या अपने ब्यॉयफ्रेंड हैरी के साथ हैं, हैरी एक ब्रिटिश लड़का है और नव्या के साथ एक ही स्कूल में पढता है।
navya naveli nanda

*- नव्या ने अभी हाल ही में अपनी स्कूल की पढाई लन्दन के सेवेन ओक्स स्कूल से पूरी की है। इस फोटो में वह अपने दोस्तों के साथ हैं।
navya naveli nanda

*- नव्या और शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन दोनों एक साथ स्कूल में पढ़ते हैं और दोनों की जोड़ी भी सही लगती है। भविष्य में दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी बन सकती है।

navya naveli nanda

*- दो सितारों के बच्चों ने साथ काले कपड़े में पार्टी का मजा लेती हुई नव्या नवेली नंदा।
navya naveli nanda
*- अपने जन्मदिन के समय अपने दोस्तों के साथ हॉट रूप में नव्या।
navya naveli nanda

*- हर कोई ऐसी फोटो देखने के बाद यही अनुमान लगता है कि अब बॉलीवुड में घुसने की तैयारी हो रही है।
navya naveli nanda
*- अपने दोस्त के साथ अजीब तरह की ड्रेस पहनकर फोटो खिंचवाती नव्या।
navya naveli nanda

*- अपनी सेल्फी लेती हुई नव्या।
navya naveli nanda
*- नव्या अच्छे से जानती हैं कि सोशल मीडिया पर कैसे छाया रहा जाता है।
navya naveli nanda

Back to top button