बॉलीवुड

तो इस वजह सलमान खान नहीं करते हैं फिल्मों में किस, अरबाज ने बताई असल वजह

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्कटीवी जगत के कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने शो के साथ वापसी कर चुके हैं और सोनी टीवी पर उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ फिर से टेलीकॉस्ट हो गया है। बता दें कि कपिल के इस शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और एक बार फिर से कपिल जिस तरह से पहले लोगों का मनोरंजन करते थे उसी तरह से कर रहे हैं। बता दें कि शो के पहले ही एपिसोड में सारा अली खान, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सिम्बा के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इन तीनों ने ही सेट पर कपिल के साथ काफी मस्ती की थी।

वहीं अब जल्द ही शो का दूसरा एपिसोड आने वाला है और उस एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज कर दिया गया है जिसे देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शो का दूसरा एपिसोड लोगों के लिए काफी मजेदार होने वाला है। बता दें कि कपिल के शो के दूसरे एपिसोड में खुद सलमान खान अपने भाइयों- अरबाज खान और सोहेल के साथ आएंगे। और तीनों ही एक-दूसरे के बारे में बोलने से जरा भी नहीं हिचकिचाएंगे। एक बात तो पक्की है कि कपिल के इस एपिसोड में लोगों को एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज मिलने वाला है।

शो का जो लेटेस्ट प्रोमो रिलीज किया गया है उसमें दिखाया गया है कि कपिल, सलमान ने उनके ऑनस्क्रीन किस ना करने की बात पूछते हैं तो सलमान का कोई सही जवाब आने से पहले अरबाज एक ऐसा जवाब देते हैं जिसे सुनकर वहां बैठे लोग ही क्या खुद सलमान भी हंस कर लोटपोट हो जाते हैं। देखें वीडियो-

 

बता दें कि कपिल के शो को पुराना से स्टार्ट करने में सलमान खान ने कपिल को सपोर्ट किया है और वापस से उनका शो एक बार टीवी पर लेकर आए। खबरें तो यहां तक हैं कि सलमान ने कपिल और सुनील का पैचअप करवाने की भी कोशिश की ताकि वो दोनों साथ में मिलकर एक बार फिर से काम करें, लेकिन शायद अभी तक कपिल और सुनील के बीच के मन-मुटाव खत्म नहीं हुए है।

Back to top button