शादी के कुछ दिनों बाद ही बदला ईशा अंबानी का लुक, लोगों ने कहा- पैसा भी असलियत छिपा नहीं पाया

हाल ही में 12  दिसंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की रॉयल वेडिंग हुई.  इस शादी में आने के लिए सिर्फ देश नहीं बल्कि विदेशी मेहमानों को भी न्योता मिला था. अमेरिकन पॉप सिंगर बेयोंसे को भी ईशा की शादी में आने का निमंत्रण मिला था. बेयोंसे ने अपनी परफॉरमेंस से ईशा की शादी में चार चांद लगा दिए. इसके अलावा अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन भी मुकेश अंबानी की खास मेहमान बनकर भारत आई थीं. शादी के दिन घर के आस-पास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए थे. देश की सबसे बड़ी शादी में राजनीति, खेल और फिल्म जगत के बड़े-बड़े दिग्गज शामिल हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस रॉयल वेडिंग में 700 करोड़ रुपये खर्च किये गए हैं. शादी के दिन ईशा बेहद सुंदर दिख रही थीं. केवल शादी नहीं बल्कि शादी की सभी रस्मों में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर ईशा की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसे देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

बदला ईशा का लुक

शादी के बाद ईशा अंबानी अपने ससुराल चली गयीं और काफी टाइम तक कोई खास खबर नहीं आई. अपने पारिवारिक कार्यक्रमों में बिजी होने के कारण उनकी कोई खास खबर नहीं आई और फैमिली फंक्शन में अधिकतर मीडियावालों को बुलाया नहीं जाता. लेकिन अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले ईशा अंबानी स्पॉट हुईं और देखने वाले उन्हें पहचान नहीं पाए. वह बिलकुल बदली-बदली सी नजर आ रही थीं. दरअसल, हाल ही में अपने परिवार द्वारा चलाये जा रहे धीरुभाई इंटरनेशनल स्कूल आई थीं और यह पहली बार था जब वह शादी के बाद स्पॉट हुई हैं. बता दें, ईशा ने बेहद ही साधारण सी एक ड्रेस पहनी हुई थी और उन्होंने कोई मेकअप भी नहीं किया था. बिना मेकअप के उनका लुक एकदम अलग दिख रहा था और उनका ये लुक देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

लोगों ने कहा- पैसा भी असलियत छिपा नहीं पाया

ईशा का नो मेकअप लुक वायरल होते ही लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने ईशा को ट्रोल करते हुए कहा कि पैसा तो अब लोगों का पूरा लुक बदल दे रहा है मैडम फिर आपको किस चीज की कमी है. वहीं एक ने ट्रोल करते हुए लिखा कि आखिर पैसा भी असलियत छिपा नहीं पाया. जहां कुछ लोग ईशा को ट्रोल कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उनकी इस सादगी की तारीफ भी कर रहे हैं.

आनंद पीरामल से हुई है शादी

बता दें, ईशा अंबानी की शादी भारत के मशहूर उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई है. अजय पीरामल, पीरामल ग्रुप के मालिक हैं. पीरामल और अंबानी परिवार की जान पहचान सालों पुरानी है. दोनों परिवार एक दूसरे को पिछले 4 दशकों से जानते हैं. टेक्सटाइल्स में पीरामल ग्रुप का नाम देश में बहुत जाना माना है.

पढ़ें शादी के बाद 450 करोड़ के बंगले में रहेंगी ईशा अंबानी, जन्नत से भी खूबसूरत है अंदर का नज़ारा-देखिए तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.