दिलचस्प

देखिये विडियो : बच्चे भी लेते हैं सपना चौधरी के संग डांस का भरपूर मज़ा देखिये कैसे!

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इस समय पुरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हर दिन इनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पुरे देश में इनके डांस की तारीफ़ होती है और देश का हर युवा इनके डांस पर फ़िदा है। देश के युवाओं के साथ ही सपना उम्रदराज लोगों को भी पसंद हैं। लोग इनका डांस देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड की एक अभिनेत्री सपना को बिलकुल भी पसंद नहीं करती हैं।

सपना को नहीं पसंद करती अरुणा ईरानी:

दरअसल सपना चौधरी इस समय डांस के क्षेत्र में काफी नाम कमा रही हैं, लेकिन सपना को बॉलीवुड की अभिनेत्री अरुणा ईरानी बिलकुल भी पसंद नहीं करती हैं। केवल यही नहीं सोशल मीडिया पर हर रोज वायरल हो रहे सपना के वीडियो पर अरुणा ईरानी ने कड़े कमेंट भी किये हैं। अरुणा ईरानी ने सपना के एक हालिया वायरल वीडियो को लेकर उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुना दी और कड़ी नसीहत भी दे डाली है।

नाबालिग बच्चे के साथ डांस पर भड़की अरुणा ईरानी:

अभी पिछले दिनों सपना चौधरी ने एक नाबालिग बच्चे के साथ डांस किया था, जिसका वीडियो रातो-रात सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया था। इस वीडियो को देखने के बाद अरुणा ईरानी ने कहा कि हरियाणा के लोगों को इसके लिए कड़े कदम उठाने चाहिए और इस तरह के डांस को पुरे देश में बैन कर देना चाहिए।

बच्चों को दूर रखना चाहिए ऐसे डांस से:

इस तरह के डांस से बच्चों को दूर रखना चाहिए और उनके माता-पिता को यह ध्यान रखना चाहिए कि उनके बच्चे ऐसी जगहों पर ना जा सकें। उन्होंने यह भी कहा कि अगर ऐसे डांस करने या करवाने भी हैं तो किसी सुरक्षित और एकांत जगह पर ही करवाना चाहिए। इससे बच्चों के ऊपर बहुत बुरा असर पड़ता है और उनका भविष्य भी ख़राब होता है।

सपना डांस से चलाती हैं अपने पुरे घर का खर्च:

आपको बता दें सपना का जन्म 25 सितम्बर 1990 को हरियाणा के रोहतक जिले में एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था। सपना के पिता रोहतक की ही एक निजी कंपनी में काम करते थे। उनकी मृत्यु के बाद माँ नीलम चौधरी और छोटे भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कन्धों पर आ गयी, क्योंकि पिता के बाद सपना ही घर में सबसे बड़ी थी। सपना ने गाने और डांस को केवल अपना जीवन ही नहीं बनाया बल्कि इसी की वजह से उनका पूरा परिवार भी चलता है।

देखिये वीडियो-

https://youtu.be/hD8OaG-R9Y8

Back to top button