बिग बॉसः बहन की शादी के लिए 20 लाख रूपए लेकर छोड़ा बिग बॉस का खिताब,सलमान ने कहा- नहीं छोड़ता तो

छोटे पर्दे का बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस हर साल अपने फैंस को एंटरटेन करने आ जाता है और इस बार भी इस शो ने खूब धमाल मचाया. बिग बॉस सीजन 12 ने अपना फाइनल राउंड खत्म करते हुए अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ को विजेता घोषित किया. करीब साढ़े तीन महीने चलने वाले वाले इस शो में 5 फाइनलिस्ट रोमिल चौधरी, करनवीर वोहरा, दीपिका कक्कर, दीपक ठाकुर और श्रीसंत बचे थे. 30 तारिख की रात में तीन फाइनलिस्ट रह गए क्योंकि करनवीर और रोमिल को बहुत कम वोट मिले थे. टॉप-3 में जब दीपक, श्रीसंत और दीपिका रह गई तभी दीपक ने बहन की शादी के लिए 20 लाख रूपए लेकर छोड़ा बिग बॉस का खिताब, सभी ने कहा अकलमंदी का काम किया.

बहन की शादी के लिए 20 लाख रूपए लेकर छोड़ा बिग बॉस का खिताब

बिहार के मुज्जफरपुर के रहने वाले दीपक ठाकुर ने जिस तरह से बिग बॉस का खेल खेला सभी उनके कायल हो गए. यहां तक की सलमान खान भी उनसे खुश हुए और जब दीपक ने 20 लाख लेकर खेल छोड़ दिया तब सलमान ने भी दीपक की तारीफ की. करीब 25 साल के दीपक ने शो में एक अलग ही माहौल बनाकर रखा था, सभी दीपक के व्यवहार के खुश रहते थे. दीपक ठाकुर के पिता का कहना है, ”3 हजार रुपये कर्ज लेकर दीपक को दिल्ली ऑडिशन के लिए भेजा था और आज दीपक की वजह से मुजफ्फपुर के कलेक्टर से लेकर बड़े अधिकारी भी हमें जानते हैं. एक समय था जब कोई देखता भी नहीं था, भगवान हर गांव में दीपक जैसा बेटा दे जिससे देश की हालत में सुधार आ सके.

दीपक की मां ने कहा था तुम ट्रॉफी लेकर ही गांव लौटना बेटा लेकिन वो दीपक के इस फैसले से बेहद खुश हैं. दीपक पेशे से एक गायक हैं और बॉलीवुड में बड़े ब्रेक के लिए बहुत संघर्ष करते हैं इसके अलावा कुछ बच्चों को संगीत की शिक्षा भी देते हैं जिससे अपना और परिवार का खर्चा भी उठाते हैं. दीपक ठाकुर ने बड़े-बड़े सेलिब्रिटी को कड़ी टक्कर दी और फाइनल राउंड तक पहुंच ही गए और खुद ही खेल छोड़ा.

17 कंटेस्टेंट्स और 3 वाइल्ड कार्ड हुई थी एंट्री

बिग बॉस सीजन 12 में इस बार 17 प्रतिभागियों ने भाग लिया और तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई थी. इनमें सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट करणवीर वोहरा, दीपिका कक्कर, अनूप जलोटा, नेहा पेंडसे और श्रीसंत थे इसके अलावा आम कंटेस्टेंट्स में रोमिल चौधरी, शिवाशीष मिश्रा, सौरभ पटेल, निर्मल सिंह, जसलीन मथारू, रोशमी बानिक, उर्वशी वाणी, दीपक ठाकुर, सबा खान, सोमी खान, सृष्टि रोडे, कृति वर्मा मुख्य रूप से हैं. इनके अलावा वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए सुरभि राणा, मेघा धाड़े और रोहित सुचांती ने शो में जलवा बिखेरा लेकिन ट्रॉफी हाथ लगी दीपिका कक्कर के. ऐसा माना जा रहा है कि दीपिका शुरु से ही दमदार कंटेस्टेंट रही हैं. मगर सभी ने अच्छा खेला फिर भी इस साल के बिग बॉस की टीआरपी लेवल बहुत डाउन रहा है और ये शो टॉप-20 में भी बहुत मुश्किल से रहा है.