इस टीवी अभिनेत्री के साथ हुई फ्लाइट में दुर्घटना, मदद की पुकार के बावजूद कोई नहीं आया सामने!

आपने टीवी सीरियल उतरन की इच्छा को तो देखा ही होगा। इसी सीरियल से प्रसिद्ध होने वाली टीना दत्ता के साथ अभी हाल ही में एक ऐसा हादसा हुआ है, जिसको जानकर हर कोई हैरान हो जायेगा। आप सोच में पड़ जायेंगे कि जब इतनी बड़ी अभिनेत्री के साथ ऐसा हो सकता है तो किसी आम इंसान के साथ तो बहुत ही आसानी से हो सकता है। टीना ने अभी हाल ही में जेट एयरवेज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। टीना ने ऐसा कदम किसलिए उठाया यह हम आपको बता रहे हैं।

फ्लाइट में की गन्दी हारकत:

दरअसल बात ये थी कि टीना के साथ फ्लाइट में एक व्यक्ति ने गलत हारकर करने की कोशिश की और टीना ने इसकी शिकायत फ्लाइट में मौजूद जेट एयरवेज के कर्मचारियों से की, लेकिन इसके लिए जेट एयरवेज ने कोई भी कार्यवाई नहीं की। आपको बता दें पिछले दिनों टीना एक कार्यक्रम के सिलसिले में मुंबई से राजकोट जा रही थीं। फ्लाइट में बैठे एक यात्री उनके साथ गलत हरकत करने लगा और उन्हें गंदे ढंग से छूने की कोशिश की।

आधी दुनियाँ घुमने के बाद यह पहली बार हुआ:

टीना के अनुसार जब उन्होंने इस बारे में लोगों को बताया और उनसे मदद की गुहार लगाई तो उनके बचाव में कोई भी सामने नहीं आया। टीना ने आगे कहा कि उन्होंने लगभग आधी दुनियाँ घूम ली है, लेकिन उन्हें इस तरह का आदमी आजतक नहीं मिला, जो ऐसी हारकर करे।

बगल में बैठा था गन्दी हरकत करने वाला यात्री:

टीना ने बताया कि उन्हें फ्लाइट में 30A नंबर की सीट दी गयी थी और उनके मैनेजर को सीट नंबर 30C दी गयी थी। टीना के बीच में एक और आदमी सीट नंबर 31A पर बैठा हुआ था। उस अंजान आदमी ने मौके का फयदा उठाते हुए उन्हें गलत तरीके से छूने का प्रयास किया। जब उन्हें इस बात का अहसास हुआ तो उन्होंने उस आदमी को जोर से डांट दिया। इसपर आदमी ने उनसे माफ़ी माँग ली।

किसी ने नहीं सुनी बात और ना ही की कोई मदद:

टीना ने आगे कहा कि मैंने इस घटना की शिकायत फ्लाइट में मौजूद एयरहोस्टेस से की, लेकिन उसने मेरी एक बात नहीं सुनी और केवल उस आदमी के सीट को बदलने की बात की। जब मैंने उससे कहा कि इस आदमी को उतार दिया जाये तो उसने कहा कि आपको भी इसके खिलाफ शिकायत करने के लिए उतरना पड़ेगा। जब मैंने इस घटना के बारे में कैप्टन को बताने की सोची तो कैप्टन का रवैया और भी हैरान करने वाला था। कैप्टन ने कहा कि यह घटना टेकऑफ होने से पहले की है, टेकऑफ होने के बाद मैं इस मामले में कुछ नहीं कर सकता हूँ।

महिला सुरक्षा का क्या होगा:

टीना ने बताया कि वह इस घटना से बहुत दुखी और चिंतित हैं। अगर यह घटना उनके साथ हो सकती है तो किसी भी महिला के साथ हो सकती है और कोई भी इस मामले में कार्यवाई नहीं होगी। ऐसे में महिला सुरक्षा की बात कैसे की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.