राजनीति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऐलान – बस थोड़ा समय और सभी भ्रष्टाचारी जेल में होंगे

बहराइच/नई दिल्ली – बहराइच में भाजपा की परिवर्तन रैली में खराब मौसम के कारण न पहुंच पाए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जनता को मोबाइल कॉल के जरिए संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मोबाइल फोन के जरिए अपने संबोधन में कहा कि भाजपा कालेधन के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है, लेकिन सभी विपक्षी एकजुट हैं खड़े हैं। बड़े-बड़े लोग पकड़े जा रहे हैं। ऐसे लोगों के नाम सामने आ रहे हैं जो काफी साफ छवि के माने जाते थे। दो-चार महीने और भले ही लग जाएं, लेकिन सभी भ्रष्टाचारी जेल में दिखेंगे। PM modi address parivartan rally.

 PM modi address parivartan rally

देश को कालेधन से मुक्ति दिलाकर ही दम लूंगा –

रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह देश को काला धन से छुटकारा दिलाने के अभियान में जुटे हैं और इसे अंजाम तक पहुंचा कर ही दम लेंगे। पीएम मोदी ने अगले वर्ष उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टीकी परिवर्तन रैली को लखनऊ स्थित चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के ‘वीआईपी लाउंज’ से मोबाइल फोन के जरिये संबोधित किया। उन्होंने कहा, “हम देश को काला धन से छुटकारा दिलाने के अभियान में जुटे हैं और समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ-साथ बहुजन समाज पार्टी (बसपा) हमारे इस अभियान का विरोध कर रही है।”

 

भ्रष्टाचारियों को सजा दे रही सरकार –

मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, हमारी सरकार गरीबों की है और भ्रष्टाचार और गलत काम करने वाले लोगों को सजा दे रही है। देश में भ्रष्टाचार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। दो-चार महीने भले ही लग जाएं, लेकिन सभी भ्रष्टाचारी कानून के शिकंजे में होंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों की भलाई के लिए प्रतिबद्ध है, जिन लोगों ने कालाधन जमा किया है हमारी सरकार उनका पता लगा रही है।

यूपी से गरीबी और गुंडाराज दूर करना जरूरी –

प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश में व्याप्त गुंडाराज पर भी हमला बोला और कहा कि यदि उत्तर प्रदेश को आगे ले जाना है तो गुंडागर्दी खत्म करनी होगी। यूपी विधानसभा चुनाव के सिलसिले में मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश को आगे बढ़ाना है, गरीबी और गुंडाराज को दूर करना है। वहीं समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि नोटबंदी की वजह से इन दोनों पार्टियों को परेशान होना पड़ रहा है।

 

Back to top button