बॉलीवुड

बिग बॉस 12: इन कारणों से सुरभी राणा को होना पड़ा घर से बाहर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 को खत्म होने में कुछ ही दिन बचे हैं और ऐसे में आज घर में हुआ मिड वीक इविक्शन जिसमें घर की सदस्य सुरभी राणा घर से बेघर हो गई। सुरभी का ये इविक्शन वाकई काफी शाकिंग थी क्योंकि जिस तरह सुरभी ने बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एंट्री करके कुछ ही दिनों में अपनी एक जगह बना ली थी उसे देखते हुए किसी को भी ये अंदाजा नहीं था कि सुरभी फिनाले के तीन कंटेस्टेट में से एक नहीं होगी।

बता दें कि सुरभी राणा ने घर में रोमिल चौधरी के साथ एंट्री की थी और घर में आते हैं अपने लड़ाकू व्यवहार और धाकड़ अंदाज की वजह से घर में काफी फेमस हो गई थी। सुरभी को घर में उनकी बदसलूकी और बत्तमीजी भरे व्यवहार के लिए जाना जाता था। घर में आते ही उनका एक ग्रुप बन गया था जो घर के सभी कंटेस्टेंट के लिए एक कड़ी टक्कर साबित हो रहा था।

सुरभी के इस ग्रुप का नाम था हैप्पी क्लब जिसमें सुरभी, दीपक, रोमिल और सोमी थे, हालांकी सुरभी घर में भले ही अपनी लड़ाइयों के लिए जानी जाती हों और कैमरेपर ज्यादा दिखती हों लेकिन उनके घर से आखिरी हफ्ते में निकलने की वजह कहीं ना कही उनका व्यवहार भी है क्योंकि जिस तरह से घर वालों से उनका व्यवहार था उसे बाहर लोग पसंद नहीं कर रहे थे और जब भी घर के बाहर से कोई सदस्य घर के अंदर गया है तो उसने सुरभी को इसी चीज के लिए बोला है। जानकारों की मानें तो सुरभी के घर से बाहर निकलने की एक वजह उनका व्यवहार था उनके हैप्पी क्लब का दूसरे लोगों पर उंगली उठाना और खुद गलत होते हुए भी खुद को हमेशा सही ठहराना ही सुरभी पर शो के इस अंतिम पड़ाव पर आकर भारी पड़ गया और वो घर से बाहर हो गई।

 

बात करें घर में सुरभी के सफर की तो शुरू में तो उनके और हैप्पी क्लब के चलते वो हमेशा सेफ खेली लेकिन जब वो हैप्पी क्लब से अलग हुईं तो वो काफी अकेले पड़ गई और अपने उन्हीं दोस्तों की खिलाफत करते दिखी जिनको वो अपना जिगरी कहती थी।

फिलहाल अब घर में सिर्फ पांच सदस्य बचें हैं और वो पांचों में ही कड़ी मुकाबला है क्योंकि उन पांचों की ही फैन फौलोइंग काफी तगड़ी है ऐसे में अब देखना होगी कि इस सीजन का विनर कौन बनता है और कौन अपने घर इसकी ट्राफी लेकर जाता है।

Back to top button