बॉलीवुड

दो-दो बच्चों की मां बन चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, लेकिन हुस्न के आगे फेल हैं दीपिका और कटरीना

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरती और फिटनेस का जवाब नहीं होता. इनकी फिटनेस देखकर भारत की कई सारी लड़कियां फिट रहने को इंस्पायर होती हैं. लेकिन इन अभिनेत्रियों को खूबसूरती और फिटनेस यूं ही नहीं मिलती. इसे मेंटेन करने के लिए इन्हें काफी मेहनत करनी पड़ती है. जिम जाकर घंटों पसीने बहाने के बाद इन अभिनेत्रियों को ऐसा कमाल का फिगर मिलता है. बॉलीवुड जगत की यंग अभिनेत्रियां तो फिटनेस फ्रीक हैं ही लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो दो-दो बच्चों की मां होने के बावजूद फिटनेस के मामले में इन यंग हीरोइनों को मात दे रही हैं. इनकी खूबसूरती और हुस्न के आगे बॉलीवुड की सभी बड़ी हीरोइनें फेल हैं. इस लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है आईये जानते हैं.

रवीना टंडन

रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है. 90 के दशक में रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी. फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ से रवीना ने युवाओं के दिल में आग लगा दी थी. वह इस गाने में पीली साड़ी पहनकर इतनी हॉट और सेक्सी दिख रही थीं जिसका कोई जवाब नहीं. बता दें कि रवीना के दो बच्चे हैं जिनका नाम रक्षा थडानी और रणबीर थडानी है. दो बच्चे होने के बावजूद 44 साल की रवीना आज भी उतनी ही गॉर्जियस दिखती हैं.

भाग्यश्री

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सबके दिलों में अपनी जगह बनाने वाली भाग्यश्री एक बेहद ही खूबसूरत अदाकारा हैं. बता दें कि साल 1990 में भाग्यश्री ने कारोबारी हिमालय डसानी से शादी कर ली थी. आज भाग्यश्री 2 बच्चों की मां हैं. उनका एक 23 साल का बेटा है जिसका नाम अभिमन्यु है और एक 21 साल की बेटी है जिसका नाम अवंतिका है. 49 साल की भाग्यश्री को देखकर कोई नहीं कहेगा कि वह दो बच्चों की मां हैं.

काजोल

काजोल भारतीय फिल्म सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा हैं. काजोल का नाम इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार होता है. उनके खाते में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में हैं. बता दें काजोल ने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन से शादी की है. काजोल के दो बच्चे हैं जिनका नाम न्यासा और युग है. 44 वर्षीय काजोल आज भी उतनी ही खूबसूरत और चार्मिंग दिखती हैं.

जूही चावला

90 के दशक में जूही चावला बॉलीवुड की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस हुआ करती थीं. जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली थी. शादी के बाद जूही बहुत ही कम फिल्मों में नजर आयीं. जूही और जय के दो बच्चे हैं जिनका नाम जहान्वी और अर्जुन मेहता है. दो बड़े-बड़े बच्चों की मां होने के बावजूद 51 साल की जूही आज भी उतनी ही बबली दिखती हैं.

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड में ‘धक-धक गर्ल’ के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित ने अमेरिका के सर्जन डॉक्टर श्रीराम नेने से साल 1999 में शादी की थी. माधुरी तब भी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा थीं और वह आज भी सबसे खूबसूरत अदाकारा हैं. 51 साल की होने के बावजूद माधुरी की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. आज भी उनकी मुस्कराहट पर लाखों लोग फ़िदा हैं. बता दें, माधुरी के दो बेटे हैं जिनका नाम अरिन नेने और रायन नेने है.

पढ़ें : जब संजय दत्त से अफेयर के चलते माधुरी को साइन करना पड़ा था नो प्रेग्नेंसी क्लॉज…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

 

Back to top button