बॉलीवुड

छोटे पर्दे को कर चुका है अलविदा लेकिन तब भी करते हैं करोड़ों में कमाई

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस 11 में हिना खान तो आपको याद ही होंगी, स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से टीवी जगत में कदम रखने वाली हिना खान ने सीरियल में एक भोली भाली सी लड़की का किरदार निभाया था और उनके पति थे नैतिक, उस सीरियल में जितना हिना का किरदार अहम था उतना नैतिक यानि करण मेहरा का भी किरदार था लेकिन इस सीरियल से निकलने के बाद वो बिग बॉस सीजन 10 में नजर आए जिसके बाद वो कहीं गायब से हो गए।

बता दें कि हिना खान और करण की जोड़ी काफी हिट थी, लेकिन जैसे ही करण ने शो से किनारा किया तो हिना खान भी ज्यादा दिन तक उसका हिस्सा नहीं रहीं। हिना बिग बॉस सीजन 11 में नजर आई और एक स्टाइल ऑइकान बन गई उनकी स्टाइल के सब दीवीने हो गए, वो अभी भी सीरियलों में काम कर रही हैं लेकिन नैतिक यानि की करण जो अब सीरियल्स से दूरी बना चुके हैं वो इन दिनों कहा गायब हैं आपके जहन में ये सवाल तो उठ ही रहा होगा। तो हम आपको बता दें कि भले ही करण सीरियलों में ना दिख रहे हों लेकिन कमाई के मामले में वो हिना खान को भी पीछे छोड़ रहे हैं।

करण ने आखिरी बार साल 2017 में खटमल ए इश्क में एक छोटा रोल प्ले किया था, जिसके बाद वो टीवी से गायब हो गए, बता दें करण की उन दिनों एक एपिसोड की फीस 75000  रूपए होती थी।

अब बात करें करण की रियल लाइफ की तो वो अब इससे कही ज्यादा कमाई कर लेते हैं। करण ने साल 2012 में निशा रावल से शादी की थी और दोनों अब एक क्यूट से बेटे के पेरेंट्स हैं। इंस्टाग्राम पर करण अपनी फैमिली के साथ फोटोज डालते रहते हैं। करण की वाइफ निशा की बात करें तो वो भी बतौर कलाकार कई फिल्मों और सीरियल्स में काम कर चुकी है। दोनों ने एक-दूसरे को छह साल तक डेट किया था जिसेक बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

बता दें कि करण के पास खुद के 12 रेस्टोरेंट और 6 पेट्रोल पंप है,इसके अलावा कई कार्स के शोरूम्स भी है जिसके चलते अगर उनकी एक साल की कमाई का अंदाजा लगाए तो वो करोड़ों में होती है। इसका मतलब की टीवी जगत को छोड़ने के बाद भी करण अच्छी खासी कमाई कर रहे हैं और एक करोड़पति है।

Back to top button