बॉलीवुड

तैमूर अली खान को लेकर करीना का सता रही है इस बात की चिंता

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान और सैफ अली खान जितना इस इंडस्ट्री में फेमस हैं उतने ही फेमस हैं उनके बेटे तैमूर अली खान, जबसे तैमूर का जन्म हुआ है तभी से वो लाइम लाइट में रहे हैं उनकी कोई भी फोटो हो सोशल मीडिया पर वायरल होते उसको टाइम नहीं लगता है। बता दें कि तैमूर को लेकर करीना और सैफ दोनों ही बहुत अच्छे पेरेंट हैं, उन्होंने कभी भी तैमूर को मीडिया से छुपाकर या दूर नहीं रखा, लेकिन तैमूर को लेकर करीना को एक सबसे बड़ी चिंता हैं और वो चाहती हैं कि तैमूर वो गलती ना करें जो उन्होंने की थी। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है वो बात।

बता दें कि करीना ने अपनी पढ़ाई पूरी नहीं की है। करीना ने बिना ग्रेजुएशन किए ही फिल्मों में एंट्री ले ली और इसके बाद वो कभी पढ़ाई नहीं कर पाई, करीना कपूर को इस बात का बेहद दुख भी है। करीना ने एक रेडियो शो ‘वुमेन वॉन्ट’ किया हैं जिसमें करीना ने अपने फैंस से ये बात शेयर की है, करीना ने कहा कि ‘ मुझे हमेशा इस बात का अहसास हुआ है कि मुझे अपना करियर थोड़ी देरी से शुरू करना चाहिये था. मैंने बहुत जल्‍दी फैसला लिया और 17 साल की उम्र में ही शूटिंग शुरू कर दी थी. लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे और पढ़ाई करनी चाहिये थी.’ करीना ने कहा कि आज के टाइम पर एजूकेशन बहुत जरूरी है, कम से कम मेरे पास ग्रेजुएशन की डिग्री तो होनी चाहिए।

उन्होंने तैमूर के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं उसको पहले उसकी पढाई पूरी करवाउंगी उसके बाद ही उसको आगे जो कुछ करना होगा वो करेगा वो उसकी मर्जी लेकिन मैं पहले उसको उसकी पढाई पूरी करवाउंगी।


बता दें कि करीना कपूर ने मुंबई के कॉलेज जमनाबाई नर्सरी से पढ़ाई की है, जिसके बाद उन्होंने मुंबई के ही मीठीबाई कॉलेज से कॉमर्स की पढ़़ाई करी लेकिन वो दो साल तक ही कॉलेज में रह पाई और उसके बाद उन्होंने फिल्मों में कदम रखा, करीना ने 17 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उन्‍होंने हावर्ड के माइक्रो कंप्‍यूटर समर कोर्स में भी एडमिशन लिया था लेकिन किन्‍हीं कारणों से बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी थी।

Back to top button