विशेषसमाचार

सिर्फ 101 रूपये में घर ले जाए VIVO का 44990 रूपये वाला स्मार्टफोन, इन 5 फोन पर भी है ऑफर

क्रिसमस और न्यू ईयर के खास मौके पर अगर आप एक अच्छा सा स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहा है, तो हम आपके लिए एक बढ़िया सी जानकारी लेकर आए हैं। जी हां, नये साल के मौके पर कोई अलग अलग स्टाइल में जश्न मनाना पसंद करता है, लेकिन हर कोई न कोई तौहफा ज़रूर लेता है। अब भले ही अपने लिए फोन हो या फिर किसी और को गिफ्ट करना हो। भारतीय परंपरा में तो गिफ्ट बहुत ही ज्यादा मायने रखते हैं। ऐसे में अगर आप नये साल के मौके पर किसी को गिफ्ट देने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

साल की शुरूआत में अगर आपके पास एक अच्छा स्मार्टफोन, वो भी कम बजट में आ जाए, तो भई पुरा साल ही हैप्पी हैप्पी हो जाएगा। वैसे तो न्यू ईयर ऑफर में कई सारी मोबाइल कंपनियां ढेरो ऑफर देती है, लेकिन चीन की कंपनी वीवो एक खास ऑफर लेकर आई है। जी हां, वीवो ‘New Phone New You’ ऑफर के तहत बहुत ही सस्ते दाम में मोबाइल दे रही है। और यह कीमत सिर्फ 101 रूपये है। चौकिये नहीं, कंपनी वाकई इस ऑफर के तहत 101 में स्मार्टफोन दे रही है। हालांकि, इसके लिए कंपनी ने टर्म एंड कंडीशन भी लागू किया है।

वीवो दे रही है यह शानदार ऑफर

जब भी मोबाइल खरीदने की बात होती है, तो हम 5 हजार से लेकर 15 हजार तक बजट तो आमतौर पर बनाते ही है, लेकिन वीवो सिर्फ 101 रूपये में आपको स्मार्टफोन दे रही है। मतलब साफ है कि आप वीवो के स्मार्टफोन को मात्र 101 रूपये में घर ले जा सकते हैं। ऐसे में अगर इस न्यू ईयर आप स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं, तो झट से वीवो के स्टोर जाए और वहां 101 रूपये दे और फोन को घर लेकर जाए, लेकिन इससे पहले इसकी टर्म एंड कंडीशन ज़रूर पढ़ ले।

ये रही वीवो की टर्म एंड कंडीशन

‘New Phone New You’ के तहत कंपनी स्मार्टफोन लेने वाले ग्राहको के लिए कुछ टर्म एंड कंडीशन भी तय किया है। जी हां, अगर आप इस ऑफर के तहत स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं, तो सबसे पहले आपको अपने नजदीकी वीवो स्टोर या आउटलेट पर जाना होगा। वहां आपको 101 रूपये का पेमेंट करना होगा। यह पेमेंट आप सिर्फ बजाज फाइनेंस, HDFC, HDB और कैपिटल फर्स्ट से ही करें, तभी इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे। इसके बाद स्मार्टफोन की बची हुई कीमते 6 महीने के अंदर को कंपनी को देना है। साथ ही बता दें कि यह ऑफर 20 दिसंबर, 2018 से लेकर 30 जनवरी, 2019 तक लागू है।

‘New Phone New You’ ऑफर के तहत ये स्मार्टफोन ले जा सकते हैं घर

आपको बता दें कि ‘New Phone New You’ ऑफर के तहत आप  NEX, V11Pro, V11, Y95, Y83Pro & Y81 (4G) स्मार्टफोन अपने घर मात्र 101 रूपये में ले जा सकते हैं। इन सभी स्मार्टफोन की कीम 10,990 से शुरू होकर 49,990 तक है। इस ऑफर में सबसे महंगा स्मार्टफोन NEX है, जिसकी कीमत 44,990 रुपए, तो वहीं सबसे सस्ता स्मार्टफोन Y81 (4G) है, जिसकी कीमत 10,990 रुपए है।

Back to top button