बॉलीवुड

जब देसी गानों पर नाचे निक जोनास, मधु चोपड़ा ने सिखाए डांस स्टेप्स

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: प्रियंका और निक की शादी का रिसेप्शन बीती रात यानि की 20 दिसंबर को होटल ताज लैंड्स में रखा गया, जहां पर ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि, साउथ फिल्मों के कलाकार और खेल जगत की भी कई हस्तियों ने शिरकत की। बता दें कि दोनों के इस रिसेप्शन का इंतजार लोग काफी लंबे समय से कर रहे थे क्योंकी इस रिसेप्शन पर बॉलीवुड की हस्तियों को शिरकत करनी थी और जहां पर सभी सेलेब्स खूबसूरती में एक-दूसरे से आगे बढ़कर पहुंचते हैं।

 

प्रियंका और निक के इस रिसेप्शन पर भी सजवाट उसी अंदाज में की गई थी जैसी उनके रोके से लेकर के शादी और बाकी पार्टियों में हुई, दोनों के नाम के पहले अक्षर के लोगो के साथ बैकग्राइंड को लाइट के साथ डेकोरेट किया गया तो वहीं साइजड में लाल रंग के फूलों से सजावट की गई। प्रियंका ने इस रिसेप्शन पर व्हाइट कलर का लहंगा पहन रखा था वहीं निक ने ब्लैक कलर का सूट दोनों साथ में बहुत ही खूबसूरत दिख रहे थे और प्रियंका जब मीडिया से रूबरू  होने आई तो निक के गाल पर किस करके उन्होंने आपस में दोनों के बीच प्यार को दिखाने से भी नहीं कतराई, जैसे ही प्रियंका ने निक को किस किया हर कोई बस वंस मोर कहने लगा।

बात करें पार्टी की तो दोनों के रिसेप्शन पर सभी ने जमकर मस्ती की, रणवीर सिंह जो हर पार्टी की जान रहते हैं इस पार्टी में भी उसी अंदाज में नजर आए। रणवीर ने उर्मिला के साथ याई रे-याई रे गाने पर डांस करते दिखे वहीं दीपिका और प्रिंयका ने भी बॉजीराव मस्तानी सांग पर डांस करती दिखी। इतना ही नहीं निक ने भी इस रिसेप्शन पर हिंदी गानों में डांस किया वो कभी मधु चोपड़ा के साथ डांस स्टेप कॉपी करते दिखे तो कभी प्रियंका के साथ देसी गर्ल पर डांस करते नजर आए। निक को भले ही हिंदी गाने समझ में ना आते हों लेकिन उन्होंने इन गानों को समझने और डांस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं। देखें वीडियो-

 

Back to top button