बॉलीवुड

व्हाइट टॉप पहनकर सड़कों पर निकली शाहरुख खान की बेटी, सोशल मीडिया पर मच गई सनसनी – देखें

नई दिल्ली – बॉलीवुड चमक-धमक से भरी हुई एक ऐसी दुनिया है, जिसमें हर कोई जाना चाहता है। इसकी वजह ये है कि बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां हमेशा लोगों की नजरो में रहते हैं। लोग उन्हें देखते हैं उनके जैसी लाइफस्टाइल जीना चाहते हैं। हालांकि, पिछले कुछ समय से मीडिया ने बॉलीवुड के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के अलावा, उनके किड्स पर भी काफी फोकस किया है। यहीं वजह है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना, श्री देवी के बेटी जाह्नवी और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा इन दिनों सोशल मीडिया की नई सनसनी बन चुकी हैं। आज एक ऐसा ही नज़ारा उस वक्त देखने को मिला जब शाहरुख खान की बेटी सुहाना एक व्हाइट टी शर्ट में सड़कों पर निकली।

सुहाना खान ने पहनी 50 हज़ार की टी शर्ट

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का आज बर्थ डे हैं। इस मौके पर उनकी बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 17 साल की सुहाना हालांकि, खुद को ग्लैमर की दुनिया से दूर रखती हैं, लेकिन आज वो अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का केन्द्र बनी हुई हैं।

हालांकि, सुहाना आज पापा शाहरुख के बर्थडे पार्टी में कैजुअल लुक में थी, लेकिन सुहाना ने व्हाइट टी शर्ट पहन रखी थी जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। सुहाना की इस टी-शर्ट की कीमत 50,219 रु. है।

 

Givenchy ब्रांड की शॉर्ट स्लीव टी-शर्ट

शाहरुख खान आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। बर्थडे के एक दिन पहले सुहाना अपनी मां गौरी खान और फ्रेंड्स अनन्या पांडे के साथ गेट वे ऑफ इंडिया पर दिखी। जहां सुहाना ने Givenchy ब्रांड की शॉर्ट स्लीव टी-शर्ट पहन रखी थी। हालांकि, यह टी शर्ट  देखने में बिल्कुल सिंपल है, लेकिन इस टी-शर्ट की कीमत 10-20 हजार नहीं बल्कि 50,219 रु. है।  इसके अलावा, रिपोर्ट ये भी है कि सुहाना ने Giuseppe Zanotti के 64000 हजारे रु. के जूतों भी पहन रखे थे।

जल्द ही फिल्मों में दिखेगी सुहाना खान

ऐसी खबरे इन दिनों मीडिया में चल रही है कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। आपको बता दें कि सुहाना अब पहले वाली सुहाना बिलकुल भी नहीं रहीं। सुहाना पहले से काफी हॉट और खुबसूरत हो गयी हैं। इसलिए इस बात कि अटकले लगाई जा रही हैं कि वो भी जल्द ही किसी फिल्म से अपना बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है। फिल्हाल तो सुहाना ने पापा शाहरुख के बर्थ डे पर दोस्तों के साथ सिक्रेट सुपरस्टार देखते हुए एंज्वाय किया।

Back to top button