तो इस वजह से रणबीर और आलिया ने दीपवीर के रिसेप्शन में नहीं की थी शिरकत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: दीपिका और रणवीर सिंह की शादी को हुए काफी समय हो गया, लेकिन इसके बावजूद भी लोग दोनों की शादी के बातें भूल नहीं पाए हैं, आज भी सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इटली के लेक कोमों में शादी करने के बाद दीपवीर ने ने अपनी शादी के तीन रिसेप्शन दिए हैं। पहला रिसेप्शन दोनों ने बैंगलुरू में दिया जिसके बाद दोनों ने अपनी शादी के दो रिसेप्शन मुंबई में रखे जहां पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुई।

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी के रिसेप्शन हर किसी ने शिरकत की लेकिन दो शख्स जो दोनों की शादी के हर फंक्शंस से नदारद दिखें जो की दोनों के बहुत ही अच्छे दोस्त थे और उनके ना रहने से हर किसी से मन में ये सवाल उठी की चारों की अच्छी दोस्ती के बावजूद भी आखिर आलिया और रणबीर कपूर उनकी रिसेप्शन पार्टी से नदारद दिखें।

बता दें कि आलिया और रणबीर के पार्टियों में शामिल ना होने की वजह से सबके मन में सवाल उठे लेकिन इसका जवाब ना को दीपिका और रणवीर सिंह की तरफ से आया और ना ही रणबीर और आलिया की तरफ से। लेकिन अब दीपकि ने रणबीर और दीपिका के ना आने पर चुप्पी तोड़ दी है और उनके ना आने की असल वजह बताई है।

खबरों की मानें तो रणबीर और आलिया अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी थे जिस वजह से दोनों ही इनके किसी भी पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाए। हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि रिसेप्शन से पहले उनकी रणबीर से बात हुई थी। हालांकि, दीपिका ने कहा कि वह जानती हैं कि रणबीर किस तरह के व्यक्ति हैं, उनके और रणबीर के रिश्ते का एक अलग रिलेशनशिप है जो काफी खूबसूरत है जो बिना कुछ कहे ही सबकुछ कह जाते हैं।

दीपिका के इस जवाब से साफ जाहिर है कि उनके और रणबीर कपूर का बांड कितना अच्छा है। बता दें कि दीपिका और रणबीर जब दोनों रिलेशनशिप में थे तो दीपिका ने उनके नाम का टैटू बनवाया था जिसको आज तक उन्होंने नहीं हटाया है, ईशा अंबानी की शादी में दीपिका का वो टैटू दिख गया था।