पाक चैनल की एंकर मोदी को दे रही है धमकी, सुनकर लोटपोट हो रहे हैं लोग: देखें विडियो

नई दिल्ली – पाकिस्तान एक बार फिर अपनी एक महिला पत्रकार कि ‘बेवकूफी’ की वजह से चर्चा में है। इस बार पाकिस्तान कि इस महिला पत्रकार ने पीएम मोदी के लिए कुछ ऐसा और इस अंदाज में कहा है कि उसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकाते हुए नजर आ रही है। महिला पत्रकार पीएम मोदी को धमकाते हुए कहती है कि ‘आपको कितनी बार समझाया है शोलों से न खेलो जल जाओगे, बारूद से न खेलो नेस्तानाबूद हो जाओगे।’ वह कहती हैं कि हम नहीं चाहते कि लोग किताबों में पढ़ें, ‘एक था भारत एक था मोदी।’ Pakistani anchor warning PM Modi.

न्‍यूज एंकर ने दी धमकी पर हो गई कॉमेडी –

पाकिस्‍तानी न्‍यूज चैनल ने चर्चा में आने का बेहद ही नायाब तरीका ढूंढा है। चैनल की एंकर के पास कोई विशेष मुद्दा नहीं बचा तो उन्‍होंने भारत और मोदी को धमकाना ही शुरु कर दिया। स्‍टूडियो में बैठे-बैठे मेज पर पेन पटक कर इस एंकर ने जिस अंदाज में भारत और पीएम मोदी को धमकी दी है, उसे सुनकर और देखकर डर कम हंसी ज्यादा आती है। मैडम ने तो भगवान हनुमान को भी नहीं छोड़ा। वो कहती हैं अगर हमें गुस्सा आ गया तो न मान होगा, न हनुमान होगा।

खूब वायरल हो रहा है ये  वीडियो –

इस विडियो को पाकिस्तानी मूल के फेमस पत्रकार और लेखक तारेक फतह ने शेयर किया है। उसके बाद से यह विडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। ऐसे बे सिर- पैर कि धमकी देने के पीछे चैनल का मकसद चर्चा में आना ही रहा होगा, लेकिन यह एक कॉमेडी वीडियो बन जाएगा इसकी कल्पना भी इन नोहतरमा ने नहीं कि होगी। उनकी यह चाल उल्‍टी पड़ गई। धमकी भरा यह संदेश कब कॉमेडी में परिवर्तित हो गया…यह तो मोहतरमा को भी नहीं पता था।

देखें वीडियो – आप भी इस वीडियो को सुनिए और मजे लीजिए….

https://youtu.be/j6bOndmJJ3U

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!