विशेष

ईशा अंबानी ने स्टेज पर सबके सामने दी ऐसी परफॉरमेंस, देखकर शर्म से पानी-पानी हुए होने वाले पति

देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर जश्न का माहौल है. 12 दिसंबर को उनकी बेटी ईशा की शादी आनंद पीरामल के साथ होने जा रही है. बता दें, दोनों की शादी जहां मुंबई में होगी वहीं उनके शादी के पहले के फंक्शंस उदयपुर में हो रहे हैं. प्री वेडिंग फंक्शन को अटेंड करने के लिए उदयपुर में सेलिब्रिटीज का जमावड़ा लग गया. खेल, बॉलीवुड और राजनीती जगत के बड़े-बड़े सितारे उदयपुर फंक्शन अटेंड करने पहुंचे. हाल ही में उदयपुर के उदयविलास होटल में संगीत फंक्शन हुआ जिसमें बॉलीवुड सितारों ने जमकर मस्ती की. कई बॉलीवुड सितारों ने तो स्पेशल डांस परफॉरमेंस भी दिए जिसका विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अब जाहिर सी बात है देश के सबसे अमीर उद्योगपति की बेटी की शादी है तो शादी का हर फंक्शन भी एकदम रॉयल होगा. हाल ही में सलमान खान का एक डांस विडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अनंत अंबानी के पीछे डांस कर रहे थे.  इस बात के लिए लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था क्योंकि विडियो में वह किसी बैकग्राउंड डांसर की तरह डांस कर रहे थे. लेकिन अब एक और डांस परफॉरमेंस तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर सबका मन गदगद हो रहा है. दरअसल, ये डांस परफॉरमेंस किसी और की नहीं बल्कि खुद ईशा अंबानी की है.

ईशा पर टिकीं सबकी नजरें

जी हां, ईशा ने अपने संगीत सेरेमनी पर एक बेहतरीन डांस परफॉरमेंस दिया है. ईशा का ये डांस परफॉरमेंस ख़ास अपने होने वाले पति आनंद पीरामल के लिए था. उन्होंने एक रोमांटिक गाने पर स्टेज पर सबके सामने अपने प्यार का इज़हार किया. बता दें, ईशा ‘मैं तेनू समझावां की’ गाने पर सबके सामने डांस कर रही हैं.

बता दें, संगीत सेरेमनी पर सिर्फ सलमान नहीं बल्कि दूसरे सितारों ने भी जबरदस्त परफॉरमेंस दी. फंक्शन अटेंड करने आये शाहरुख़ खान, गौरी खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा ने भी स्पेशल डांस परफॉरमेंस दिया. इनके अलावा संगीत सेरेमनी पर सचिन तेंदुलकर, जॉन अब्राहम, महेंद्र सिंह धोनी, कटरीना कैफ और अनिल कपूर जैसे सितारे भी मौजूद थे. लेकिन इन डांस परफॉरमेंस के बीच अगर किसी ने लाइमलाइट लूटी तो वह थीं खुद ईशा अंबानी. ईशा ने अपने संगीत सेरेमनी पर ऐसा बेहतरीन डांस किया कि सब बॉलीवुड सेलेब्रिटी उनके आगे फेल नजर आये.

बता दें, ईशा अंबानी की शादी भारत के मशहूर उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से 12 दिसंबर को मुंबई में हो रही है. अजय पीरामल, पीरामल ग्रुप के मालिक हैं. पीरामल और अंबानी परिवार की जान पहचान सालों पुरानी है. दोनों परिवार एक दूसरे को पिछले 4 दशकों से जानते हैं. टेक्सटाइल्स में पीरामल ग्रुप का नाम देश में बहुत जाना माना है.

देखें विडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by isha ambani (@ishaambaniii) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by isha ambani (@ishaambaniii) on

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button