बॉलीवुड

बिग बॉस 12: घर वालों को मिला खास तोहफा, देखकर इमोनल हुए करन और श्रीसंत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 को 12 हफ्ते पूरे हो गए हैं, बिग बॉस के घर में रह रहे सदस्यों में घर के अंदर लड़ते-झगड़ते, प्यार के साथ घर के अंदर 12 हफ्तों के सफर को पूरा कर लिया है, और 12 हफ्ते से घर में रह रहे सदस्य अपने घर वालों से दूर हैं। इस दौरान कई बार ऐसा हुआ की घर के अंगर रह रहे सदस्यों की हिम्मत टूट गई और वो घर जाने की बात करते दिखें, और घर वालों को याद करके इमोशनल भी हुए। हमने आपको अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि सुरभी और दीपक के कमेंट से दीपिका बुरी तरह से इरिटेट हो गई थीं और घर के अंदर फूट-फूटकर रोई थी। और सिर्फ दीपिका ही नहीं इसके अलावा करन, श्रीसंत और सुरभी भी घर वालों को याद करके कई बार इमोशनल दिखाई दिए।

खबरों की मानें तो बहुत ही जल्द बिग बॉस के घर में सदस्यों से मिलने उनके घर वाले आ सकते हैं। लेकिन हाल ही में शो मेकर्स के द्वारा जारी किए गए एक वीडियों में दिखाया गया कि श्रीसंत और करन से मिलने उनके घर वाले  रहे हैं। वीडियों में करन की वाइफ टीजे की एक क्लिप दिखाई गई है जिसमें वो करन से मिलन की बात कर रही हैं, वहीं वीडियो में एक क्लिप श्रीसंत की वाइफ भुवनेश्वरी की दिखाई गई, जिसमें वो श्रीसंत को हिम्मत बंधाती दिखी। दोनों ही घर वालों से मिलने के बाद फूट-फूटकर रोते नजर आए। देखें वीडियो-

बता दें कि बीते काफी दिन से घर का माहौल काफी बिगड़ा हुआ चल रहा है, गेम के अंतिन पड़ाव में हर कोई अपने लिए गेम खेल रहा है जिसके चलते घर में काफी लंबे समय से चल रहे रिश्तों में खटास पड़ती नजर आ रही है, लेकिन इस वीडियो के आने के बाद शायद घर के माहौल में कुछ बदलाल देखने को मिल सकता है।

Back to top button