ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने की पीएम मोदी से ये बड़ी डिमांग, तो क्या पूरी होगी उनकी मांग?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने इस बार पीएम मोदी से एक खास डिमांड की है, जिसकी चर्चा लंबे समय से वे करते हुए नजर आ चुके हैं। राहुल गांधी ने अक्सर पीएम मोदी पर निशाना साधने के साथ उनसे जनता से रूबरू होने की एक अपील भी करते हैं। यूं तो राहुल गांधी जुबानी जंग में पीएम मोदी को अक्सर आड़े हाथों लेते रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक डिमांड कर दी है। अब पीएम मोदी उनकी इस डिमांड को पूरी करते हैं या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बुधवार को तेलंगाना में चुनाव प्रचार खत्म करने के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी से एक जबरदस्त डिमांड कर दी, जिसकी वजह से वे चर्चा में छा गये हैं। राहुल गांधी अक्सर बीजेपी पर आरोप लगाते रहते हैं, जिसकी वजह से वे मीडिया की हेडलाइन बने रहते हैं। राहुल ने गुजरात चुनाव से खुद को बदला है और इसका फर्क यह है कि अब वे बीजेपी पर हमला बोलने के बजाय पीएम मोदी को सीधे सीधे रडार पर लेते हैं। राहुल गांधी ने बुधवार को तेलंगाना में कांग्रेस के लिए वोट मांगते हुए पीएम मोदी से बड़ी डिमांड कर डाली।

कभी प्रेस कॉन्फ्रेंस तो कीजिए

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि पदभार संभालने के इतने दिनों बाद अब मोदी जी को संवाददाता सम्मेलन कर सवालों की बौछार का लुत्फ उठाना चाहिए। राहुल ने कहा कि आपको प्रधानमंत्री बने 1,654 दिन हो गए, फिर भी कोई संवाददाता सम्मेलन नहीं? ऐसे में राहुल ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि बतौर प्रधानमंत्री आप अपने इस पार्ट टाइम जॉब के लिए थोड़ा सा समय निकालेंगे, ताकि सवालों के बौछार का लुत्फ आप भी उठा सके।

बताते चलें कि बुधवार को राहुल गांधी ने अपने सहयोगी चंद्रबाबू नायडू के साथ एक सांझा प्रेस कॉन्फ्रेंस किया, जिसके बाद उन्होंने पीएम मोदी से संवाददात सम्मेलन करने की अपील की। याद दिला दें कि तेलंगाना विधानसभा के लिए वोट 7 दिसंबर को डाले जाएंगे और इसके नतीज़े 11 दिसंबर को आएंगे, जिसको लेकर कांग्रेस और बीजेपी के तेवर सख्त नजर आ रहे हैं।  बहरहाल, अब देखने वाली बात यह होगी कि राहुल गांधी की यह डिमांड पीएम मोदी कब पूरा करते हैं।

Related Articles

Close