विशेष

एक सैंडविच की कीमत से भी कम कीमत पर यहां बिक जाती हैं लड़कियां !

दुनिया में एक जगह ऐसी भी हैं जहाँ आप सिर्फ़ एक सैंडविच देकर महिलाओं के साथ सम्बन्ध बना सकते है. ये लड़कियां वेश्याएं नहीं है बल्कि इनके हालत ने इन्हें ऐसा करने पर मजबूर कर दिया है. आर्थिक संकट की मार से परेशान ग्रीस की जनता की हालत कितनी ख़राब है. इस बात का अंदाजा सिर्फ इसी से लगाया जा सकता है की महज कुछ जरूरत की चीजों के लिए यहां यहां लड़कियां अपने जिस्म का सौदा कर देती हैं. एक सर्वे रिपोर्ट के अनुसार आप को जानकर यह हैरानी होगी की यहां लड़कियां सिर्फ सैंडविच की खातिर अपने जिस्म को दुसरो के आगे परोस दे रही हैं. लेकिन आखिर ऐसा क्यों हो रहा है आप भी जरा जानिए.

greece girls selling sex for the price of a sandwich

देह व्यपार के धंधे में ग्रीस की महिलाएं सबसे आगे चल रहीं हैं

एक ऑनलाइन न्यूज पोर्टल की खबर के अनुसार देह व्यपार के धंधे में ग्रीस की महिलाएं सबसे आगे चल रहीं हैं. एथेंस के पेंटियोन युनिवर्सिटी में समाजशास्त्र के प्रोफेसर ग्रेगोरी लैक्सोस की टीम ने इस मामले का जब शोध किया तो पाया की यहां लड़कियां एक सैंडविच खाने के लिए अपने जिस्म का सौदा करने से नही चुक रहीं हैं. वहां खाने के लिए पैसे की जरूरत है और इनके पास पैसा नाम का चीज ही नही और जीने के लिए इन्हें इस रास्ते को चुनना पड़ रहा है.

इस शोध में यह भी बात सामने आई की अधिंकाश लड़कियां जो इस तरह के धंधे में लिप्त हैं उनकी उम्र महज 17 साल से लेकर 20 साल तक है और एक घंटे से लेकर आधे घंटे तक सेक्स के दौरान इन्हें सिर्फ 50 यूरो ही मिलतें हैं. 50 यूरों में इन्हें बस एक सैंडविच के सिवा कुछ नही मिलता है. यह खबर अपने आप में एक चौकानें वाली खबर है जिसकी चर्चा हर किसी के जुबान पर हैं. अगर हम कहें की ग्रीस में सबसे सस्ती जिस्मफरोशी का कारोबार होता है तो वह गलत नही होगा. अपने आर्थिक संकट के कारण ही ग्रीस पिछले साल यूरोपियन यूनियन से बाहर हुआ था.

Back to top button