बॉलीवुड

आमिर खान ने दंगल फिल्म के लिए घटाए 37 किलो वजन, बनाया 6 पैक्स…देखें वीडियो!

आमिर खान को यूँ ही नहीं बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। वो अपनी फिल्म के लिए जी जान से काम करते हैं। बात चाहे अभिनय की हो या वजन घटाने की हो वो सबको बहुत सोच समझकर करते हैं। अभी उनकी आगामी फिल्म दंगल का काम चल रहा है। वो कुछ ही समय में सिनेमाघरों में आने वाली है। इसमें उनका रूप देखकर दर्शक जरुर आश्चर्यचकित हो जायेंगे, क्योंकि उन्होंने काम ही ऐसा किया है।

मात्र 3 महीने में घटाया 37 किलो वजन:

दरअसल दंगल फिल्म के लिए आमिर खान ने 37 किलो वजन घटाया है और 6 पैक्स बनाया है। इससे पहले उन्होंने गजनी फिल्म के लिए ऐसा किया था। यह कारनामा उन्होंने मात्र 3 महीने में किया है। उन्होंने इसके लिए जी जान से कोशिश की है। ये किसी के लिए भी आसान काम नहीं है, लेकिन आमिर खान ने इसके लिए काफी समर्पण दिखाया है, तब जाकर वो कहीं ऐसी काया पा सके हैं।

आधी फिल्म उनके निकले पेट के साथ शूट हुई:

आपको बता दें पहले इस फिल्म के लिए आमिर खान ने वजन बढ़ाया था। आपको फिल्म का ट्रेलर याद होगा, उसमे आमिर खान का पेट निकला हुआ है, लेकिन एक जगह पर वो 6 पैक्स में दीखते हैं। फिल्म की आधी शूटिंग उनके बढ़े हुए वजन के साथ शूट की गयी थी, जबकि आगे की शूटिंग के लिए उनको 6 पैक्स बनाना था। उन्होंने 3 महीने जिम में खूब कसरत की और अपनी डाईट का ख़ास ध्यान रखा।

डायरेक्टर ने रखा था बॉडी सूट का विकल्प:

आपको बता दें दंगल फिल्म के डायरेक्टर ने उनके सामने बॉडी सूट का विकल्प भी रखा था लेकिन आमिर खान ने इससे साफ़ इनकार कर दिया। उनका मानना था कि दर्शकों को धोखा नहीं दिया जायेगा, इसलिए उन्होंने अपनी असली बॉडी को बनाने का निर्णय लिया। उन्होंने 3 महीने जिम में ट्रेनर के साथ बिताये और 3 महीने बाद उनका यह रूप हमारे सामने है। इसे देखने के बाद कोई भी हैरान हो सकता है।

फिटनेस के दीवानों के लिए प्रेरणादायक:

आप वीडियो में यह देख सकते हैं कि आमिर खान ने अपनी बॉडी बनाने के लिए कितनी मेहनत की है। जो लोग फिटनेस के दीवाने हैं, उनके लिए यह वीडियो बहुत ही प्रेरणादायक है। इस वीडियो को देखकर वो भी इतनी मेहनत करने के लिए अपना जी जान लगा सकते हैं और 3 महीने में ही आमिर खान की तरह अपनी बॉडी बना सकते हैं।

वीडियो देखें:

Back to top button