ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

तेलंगाना-राजस्थान में आज थमेगा चुनाव प्रचार, मोदी-राहुल और शाह करेंगे जमकर प्रचार

राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। जी हां, बुधवार को राजस्थान और तेलंगाना में प्रचार प्रसार थम जाएगा, जिसकी वजह से दिग्गज अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए नजर आ रहे हैं। बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी तो कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी जमकर मोर्चा संभालते हुए नजर आ रहे हैं। बीजेपी और कांग्रेस के अलावा तमाम राजनीतिक पार्टियां आज पूरे जोर शोर के साथ प्रचार कर रही है। राहुल और पीएम मोदी के अलावा कई अन्य दिग्गज भी चुनावी मैदान में अपना रंग बिखरेंगे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

तेलंगाना में राहुल और योगी लगाएंगे पूरी ताकत

तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। तेलंगाना में बीजेपी की तरफ से सीएम योगी मोर्चा संभाल रहे हैं, तो वहीं कांग्रेस अध्यक्ष खुद इस राज्य पर पैनी नजर बनाए हुए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष आज तेलंगाना में प्रचार करेंगे तो वहीं सीएम योगी तेलंगाना में बीजेपी की जीत पक्की करने की तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि प्रचार प्रसार में राहुल के साथ नायडू भी जनरैली करेंगे। इसके अलावा ओवैसी भी अपनी पार्टी के जनता से वोट मांगते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में तेलंगाना के सियासी नज़रिए से आज दिन बेहद खास होगा।

राजस्थान में मोदी करेंगे बीजेपी की जीत पक्की

राजस्थान में बीजेपी के दो बड़े दिग्गज अमित शाह और पीएम मोदी मैदान में उतर रहे हैं। जी हां, पीएम मोदी और अमित शाह की जोड़ी बीजेपी की जीत पक्की करने के लिए काफी मानी जाती है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी और अमित शाह का चुनाव प्रचार करना बीजेपी के लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद हो सकता है। पीएम मोदी चुनाव प्रचार के आखिरी दिन तक हवा का रूख बदलने के लिए जाने जाते हैं। वहीं बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस की तरफ से सचिन पायलट और अशोक गहलोत अपनी ताकत झोंकते नजर आएंगे।

याद दिला दें कि राजस्थान और तेलंगाना में वोटिंग 7 दिसंबर को है, तो वहीं इसकी काउंटिग 11 दिसंबर को है। इसके साथ ही इस दिन अन्य राज्यों के नतीज़े भी घोषित किए जाएंगे। राजस्थान और तेलंगाना बीजेपी और कांग्रेस के लिए बेहद खास है, ऐसे में दिग्गज आज पूरी ताकत झोंक कर अपनी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने की नींव डाल रहे हैं। बुधवार शाम को प्रचार बंद हो जाएगा, जिसके बाद सभी उम्मीदवारो के किस्मत का फैसला ईवीएम में कैद हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button