प्रियंका चोपड़ा की शादी में बरेली में मची धूम, शादी का कार्ड ना मिलने पर भी मनाया जश्न

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने अमेरिकन ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी कर ली है. इसके पहले 1 दिसंबर को दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी. मगर इन सबमें आपने एक बात ध्यान दी ? इस शादी में शादीक का कार्ड नहीं छपा था और प्रियंका का होमटाउन बरेली में इस बात की थोड़ी उदासी देखने को मिली मगर ज्यादातर जगह खुशियां देखने को मिली. इस बात का खुलासा प्रियंका की मां ने किया कि कार्ड छपवाने की जरूरत ही नहीं पड़ी क्योंकि बहुत कम लोगों को इनवाइट किया गया था और इसमें उनकी संख्या लगभग 80 थी. इन सबके बावजूद प्रियंका चोपड़ा की शादी में बरेली में मची धूम और वहां के लोगों ने अपनी खुशी कुछ इस तरह जाहिर की.

प्रियंका चोपड़ा की शादी में बरेली में मची धूम

प्रियंका चोपड़ा मूल रूप से यूपी के शहर बरेली से बिलॉन्ग करती हैं. जब साल 2000 में प्रियंका मिस वर्ल्ड का खिताब जीती थीं तब मिठाई बांटकर लोगों ने खुशियां मनाई थी और अब उनकी शादी की खूब धूम मचाई गई है. बरेली रेलवे स्टेशन के पास स्थित प्रियंका चोपड़ा के पुराने घर की देखभाल पंडित परमेश्वर राय पांडे के अनुसार उन्होंने प्रियंका को गोद में खिलाया है और इस शादी में उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें बुलाया जाएगा. मगर ऐसा नहीं हुआ, फिर भी उन्होंने प्रियंका के घर को सजाया और वहां रहने वालों को मिठाई बांटकर अपनी खुशी जाहिर की.

इतना ही नहीं प्रियंका के घर के आस-पास रहने वालों ने उस जगह को अच्छे से सजाया, खाने-पीने का इंतजाम किया और डीजे लगवाकर खूब खुशियां मनाई. खबरों के मुताबिक वहां पर अब तक ना जाने कितने क्विंटल मिठाई बांटी जा चुकी है और शहर के तमाम जगहों पर प्रियंका-निक की शादी वाले पोस्टर लगवाए गए हैं. आम आदमी हर छोटी-छोटी बातों में खुशियां मना लेते हैं और इस बात का परिचय उन्होंने ऐसा करके दिया. प्रियंका की शादी में जहां देश-विदेश से बड़ेृ-बड़े लोग पहुंचे थे वहीं यूपी के एक छोटे शहर बरेली में लोगों ने अपने आप में ही खुशियां बटोर लीं और सभी उनकी शादी से बहुत ज्यादा खुश हैं.

कुल 80 मेहमान शामिल थे शादी में

प्रियंका-निक की शादी में प्रियंका की मां, भाई, अंकल, आंटी, परिनीति चोपड़ा और कुछ अन्य लोग शामिल हुए थे. जबकि निक की तरफ से कुछ अमेरिकन सेलिब्रिटीज, निक के पैरेंट्स, तीनो भाई, दो भाभियां और कुछ दोस्त शामिल थे. इनके अलावा मुकेश अंबानी अपनी पत्नी, बेटी ईशा और छोटे बहू-बेटे जोधपुर इस शादी में पहुंचे थे. खबरों के मुताबिक इस शादी के बाद ये कपल मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी देने जा रहा है. दिल्ली की पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं तो मुंबई में तमाम बॉलीवुड स्टार शामिल होंगे. आपको बता दें कि शादी के बाद प्रियंका और निक अमेरिका के लॉस एंजिलस शहर में रहेंगे जहां पर इऩ्होंने करोडो़ं का बंगला पहले से ही खरीद रखा है.