आज मुरादाबाद की परिवर्तन रैली में फिर से विपक्ष पर निशाना साध सकते हैं प्रधानमंत्री मोदी!

जैसा कि आप सभी जानते हैं अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, इसको ध्यान में रखकर सभी पार्टियाँ अपने-अपने स्तर पर काम कर रही है। भाजपा भी अपने पुरे जोश के साथ चुनावी मैदान में उतरने के लिए तैयार है। इसी के मद्देनजर नोटबंदी के बाद आज उत्तर प्रदेश में भाजपा की चौथी परिवर्तन रैली निकाली जाएगी।

parivartan rally pm narendra modi moradabad today

प्रधानमंत्री मोदी करेंगे जनसभा को संबोधित:

आपको बता दें आज प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। इसके लिए रैली वाले मैदान में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं। इससे पहले 14 नवम्बर को गाजीपुर, 20 नवम्बर को आगरा और 27 नवम्बर को कुशीनगर में परिवर्तन रैली निकाली गयी थी, जिसे प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधित किया था। आज वह 2:30 पर मुरादाबाद पहुंचेंगे एवं 2:35 पर पीतलनगरी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

विपक्ष पर साध सकते हैं निशाना:

उम्मीद है कि इस रैली में एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी विपक्ष पर निशाना साध सकते हैं। प्रधानमंत्री ने नोटबंदी के बाद लगभग हर रैली में विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने पिछली रैलियों में कहा था. देश को काला धन बर्बाद कर रहा है। मेरे नोटबंदी के फैसले से बड़े लोगों को बड़ी तकलीफ हुई है और छोटे लोगों को छोटी तकलीफ। यह काम इतना आसन नहीं है लेकिन मुझे समय दीजिये मैं इसे सही साबित कर दूंगा।

देश के युवा करें लोगों की मदद:

मैं इस देश के तमाम लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ, जिन्होंने बहुत सारी तकलीफों को झेलने के बाद भी हिम्मत नहीं हारी और मेरे इस कदम का भरपूर साथ दिया है। उन्होंने कहा इस समय आप अपने मोबाइल से लेन-देन का काम कर सकते हैं, नोट के बिना भी काम किया जा सकता है। देश के युवा इस काम में मेरा साथ दें और लोगों को मोबाइल बैंकिंग में मदद करें।

परिवर्तन रैली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम:

आपको बता दें इसके बाद 11 दिसंबर को बहराइच में, 18 दिसंबर को कानपुर में होने वाली परिवर्तन रैली को प्रधानमंत्री मोदी संबोधित करेंगे। इसके अलावा अगले साल 3 जनवरी को लखनऊ ने रैली का प्रस्ताव बन रहा है। आगामी रैली को प्रधानमंत्री मोदी के अलावा उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, पार्टी के उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर भी संबोधित करेंगे। रैली में सुरक्षा के काफी इंतजाम किये गए हैं, क्योंकि नोटबंदी के बाद से प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.