राजनीति

एशिया की सबसे खूबसूरत महिला ने ज्वाइन की बीजेपी, फिर पीएम मोदी के लिए कह दी ऐसी बात

आज देश की सबसे बड़ी राजनीति पार्टी भाजपा है और अब इसे लोग नरेंद्र मोदी के नाम से ही जानते हैं क्योंकि वो इसके नेतृत्व पर चलते हैं. नरेंद्र मोदी पिछले चार सालों के इस पार्टी को अलग ही दिशा में ले गए हैं और आज बीजेपी को अंतर्राष्ट्रीय रूप में ख्याति दिलवाई है. देश की आधे से ज्यादा जनता को आज मोदी जी पर ही विश्वास है और यह देश की सबसे विश्वास पात्र पार्टी बन गई है जिससे टकराने की हिम्मत तो अब कांग्रेस पार्टी की भी नहीं है. अब इस पार्टी को एशिया की सबसे खूबसूरत महिला ने ज्वाइन कर लिया जो महिला सशक्तिकरण को आगे बढ़ाना चाहती है और मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर देश के लिए कुछ करना चाहती हैं. एशिया की सबसे खूबसूरत महिला ने ज्वाइन की बीजेपी, पार्टी ज्वाइऩ करने के बाद उन्होंने मीडिया को बताया कि वो आगे क्या-क्या बदलाव चाहती हैं.

एशिया की सबसे खूबसूरत महिला ने ज्वाइन की बीजेपी

भाजपा जनता पार्टी को आज जिस महिला ने ज्वाइन किया है वो रिंकू भकट हैं और इऩ्होंने साल 2017 में मिसेज एशिया का खिताब जीता था. रिंकू जी ने भाजपा को बहुत ही सोच-समझकर ज्वाइन किया है और रविवार को प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. रिंकू रांची की रहने वाली हैं और भाजपा में शामिल होने का इनका मुख्य उद्देश्य महिला सशक्तिकरण की दिशा में अपनी सामाजिक और सार्वजनिक गतिविधियों को आगे बढ़ाना चाहिए. ऐसे में वो हर महिलाओं को आगे बढ़ाकर उनको हर क्षेत्र में मजबूत बनाना है.

रिंकू ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वो भाजपा की नीतियों, आदर्शों, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत प्रभावित हुई हैं. रिंकू की मां राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ से जुड़ी थीं इसलिए वो भी भाजपा से शामिल हुई हैं. इस समय भाजपा देशहित में काम कर रही हैं और भारत देश मोदी जी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है और इस मामले में बहुत ज्यादा भाग्यशाली हैं कि उन्हें यह अच्छा अवसर मिला. रिंकू भी बीजेपी में रहकर कुछ अच्छा काम करना चाहती हैं जो देश के हित में हो.

चाइना में सिलेक्ट हुईं थीं रिंकू भगत

रांची में जन्मी और बड़ी हुईं मिसेज इंडिया क्लासिक रिंकू भगत चाइना में आयोजित मिसेज एशिया इंटरनेशनल प्रतियोगिता में विनर घोषित हुईं. मलयेशिया की प्रिंसेज ने इंडिआ की प्रतिभागी रिंकू भगत को क्राउऩन का ताज पहनाकर इस बात की एनाउंसमेंट किया गया. चीन के शंघाई में प्रतियोगिता नवंबर और दिसंबर में रखी गई थी. मिसेज इंडिया का भी खिताब जीतने वाली रिंकू भगत पेशे से वकील हैं और उनके पति हिमाचल प्रदेश के मंडी में तैनात सैनिक हैं.

Back to top button
?>