कभी ये अभिनेत्रियां पागल थीं अजय देवगन के प्यार में, एक ने तो अब तक नहीं की शादी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने आज तक एक्शन फिल्मों पर ज्यादा ध्यान दिया मगर समय के साथ-साथ कॉमेडी में भी हाथ आजमाया लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में बहुत कुछ ऐसा रहा जो कम लोगों को ही पता है. अजय देवगन की लाइफ में काजोल आईं जिनसे उन्होंने साल 1999 में शादी की, अब उन्हें दो बच्चे और एक सुखी परिवार है. अजय ने सिंघम बनकर दहाड़ा भी है और गोपाल बनकर हंसाया भी है लेकिन कभी ये अभिनेत्रियां पागल थीं अजय देवगन के प्यार में, क्या आप सोच सकते हैं कि ये अभिनेता कभी रोमांटिक भी रहा होगा. इन्होंने हर बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम किया और कितनी एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर में सुर्खियां बटोरीं लेकिन असल में इन्हें काजोल से ही प्यार था और इनसे शादी करके तमाम लड़कियों का दिल तोड़ दिया.

कभी ये अभिनेत्रियां पागल थीं अजय देवगन के प्यार में

अजय देवगन हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपनी फिल्मो की वजह से, कभी कोई विवादित बयान की वजह से तो कभी किसी एक्टर से दुश्मनी की वजह से लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उऩ 4 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो अजय देवगन को सच में प्यार करती थीं और उनकी कभी नहीं हो सकीं.

करिश्मा कपूर

अजय देवगन और करिश्मा कपूर ने एक-दूसरे के साथ बहुत सारी फिल्मों में काम किया है. एक समय था जब इनके अफेयर के किस्से बॉलीवुड में खूब उड़े थे और ऐसा भी कहा गया था कि करिश्मा अजय के प्यार में इस कदर डूब गई हैं कि वो फिल्म निर्माताओं से उन्हें फिल्म में लेने को कहती थीं. मगर अजय काजोल से शादी कर बैठे और आपने आज तक काजोल के साथ कभी करिश्मा कपूर को नहीं देखा होगा क्योंकि इन्हें इंडस्ट्री की दुश्मन एक्ट्रेस कहा जाता है.

मनीषा कोईराला

अजय देवगन ने मनीषा कोईराला के साथ कच्चे धागे जैसी फिल्म में काम किया है. 90 के दशक की इस अभिनेत्री ने सभी बड़े एक्टर्स के साथ काम किया लेकिन अजय के प्यार में फंस गई थीं. अजय और मनीषा के लव अफेयर के किस्से भी उन दिनों खूब सुर्खियों में रहा लेकिन इनका रिश्ता समय के साथ टूट गया.

रवीना टंडन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अजय के साथ सुपरहिट फिल्म दिलवाले की थी. इसके बाद इऩकी जोड़ी खूब मशहूर हुई और दोनों के बीच लव अफेयर भी शुरु हुआ लेकिन समय के साथ अजय का नाम अभिनेत्री तब्बू के साथ जुड़ा और रवीना ने अजय से दूरियां बना ली थी.

तब्बू

पिछले साल अभिनेत्री तब्बू ने बताया था कि वो आजतक अजय देवगन की वजह से कुंवारी हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि एक समय था कि उनके बीच कुछ अफेयर के किस्से थे हालांकि दोनों एक्टर्स ने इसे सिर्फ दोस्ती का ही नाम दिया लेकिन फिर भी जो लड़का तब्बू के पास आने की कोशिश करता था उसे अजय भगा देते थे. इसी वजह से तब्बू अकेली रह गईं जबकि अजय ने खुद काजोल से शादी कर ली थी.
यह भी पढ़ें : बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी बहनें, नंबर 4 की बहन को होना चाहिए था एक्ट्रेस