बॉलीवुड

शादी के बाद अपने सास-ससुर के साथ नहीं रहेंगी ईशा अंबानी, बसाया है अपना अलग आशियाना

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: दीपिका और रणवीर की शादी भी हो गई है और दोनों शादी कर के मुंबई वापसी कर चुके हैं। अब इंतजार है तो दीपवीर के वेडिंग रिसेप्शन का। मीडिया को भी कुछ टाइम मिल गया चैन की सांस लेने का लेकिन लेकिन अब जो कार्यक्रम शुरू होने वाले हैं उसके बाद तो किसी को एक पल की भी फुरसत नहीं मिलेगी क्योंकि अब शादी होने जा रही है देश के सबसे बड़े बिजनैसमेन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की। हालांकि ईशा की शादी 12 दिसंबर को है लेकिन उनकी शादी के फंक्शंस अभी से यानि की तकरीबन एक महीने पहले से ही शुरू हो गए हैं।

अब शादी मुकेश अंबानी की बेटी की है तो ये बात लाजमी है कि ईशा की शादी की हर एक चीज सबसे अलग और इंट्रेस्टिंग होगी। वो सब बातें तो आपको पता लग जाएंगी लेकिन अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसे जानकर आप भी कहेंगे कि किस्मत हो तो ऐसी।

हिंदू धर्म में शादी के बाद लड़की विदा होकर अपने ससुराल जाती है लेकिन ईशा अंबानी शादी के बाद अपने ससुराल नहीं बल्कि कहीं और पर जाकर रहेंगी। जी हां शादी से पहले ही ईशा के सांस-ससुर ने उनके अलग रहने का इंतजाम कर दिया है और ईशा को शादी के तोहफे के रूप में एक आलीशान बंगला गिफ्ट कर दिया है। जहां पर वो शादी के बाद अपने पति पीरामल के साथ रहेंगी।

ईशा के  आशियाने की कीमत

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो शादी के बाद ईशा जिस घर में रहेंगी उसकी कीमत 450 करोड़ है। ये आलीशान बंगला मुंबई के वर्ली इलाके में हैं।

खबरों के मुताबिक, ‘ये बंगला 50 हजार स्केवयर फीट में बना हुआ है और इस बंगले का नाम  Gulita है। अब जाहिर सी बात है कि बंगले की कीमत इतनी है तो इसमें कुछ अलग और खास जरूर होगा।

बंगले की खासियत

बात करे इस बंगले की खासियत की तो इस बंगले से समुद्र का नजारा बहुत ही खूबसूरत दिखाई देता है। बंगले के इंटीरियर की बात करें तो इसे बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। इसके साथ ही बंगले में आधुनिक जमाने की हर मशीन मौजूद है। बंगले में 3 बेसमेंट बनाए गए हैं, जिसमें दूसरा और तीसरा बेसमेंट पार्किंग और सर्विस के लिए बनाया गया है तो वहीं एक बेसमेंट में बगीचा, ओपन एयर स्विमिंग पूल और कुछ कमरे बनाए गए हैं।

बेसमेंट के बाद इसकी डिजाइन की बात करें तो ऊपर के फ्लोर्स में लिविंग रूम, डायनिंग हॉल और मल्टीपर्पज रूम बनाए गए हैं।  वहीं बंगले में लाउंज एरिया और ड्रेसिंग रूम भी बहुत शानदार और कारीगरी के साथ बनाया गया है। बता दें कि शादी के बाद ईशा यहां पर अपने पति आनंद पीरामल के साथ रहेंगी।

सांस-ससुर ने दिया है  गिफ्ट

खबरों के मुताबिक ईशा को यह घर उनके सांस-ससुर ने गिफ्ट किया है। पीरामल ने ये प्रॉपर्टी 2012 में हिंदुस्तान यूनिलिवर से खरीदी थी तब Gulita  इस कंपनी का ट्रेनिंग सेंटर हुआ करता था।

ईशा की शादी का जश्न बीते शुक्रवार यानी १६ नवंबर से ही शुरू हो गया है। ईशा ने शादी की तैयारियों से पहले अपनी दादी कोकिलाबेन अंबानी से आशीर्वाद लिया, इस दौरान अंबानी हाउस में डांडिया का आयोजन भी हुआ।

Back to top button