अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रह चुकी हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, देखिए इनकी तस्वीरें

कोई भी आम आदमी हो जब वो अंडरवर्ल्ड का नाम सुनता है तो थोड़ा डर जरूर जाता है और हो भी क्यों ना ये नाम ही कुछ ऐसा है. इसमें अच्छे-अच्छों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाती है लेकिन ये अंडरवर्ल्ड के डॉन भी तो एक इंसान ही होते हैं जिनका दिल किसी ना किसी के लिए धड़कता ही है. आपने इन अंडरवर्ल्ड के लोगों का नाम बॉलीवुड एक्टर्स के साथ जुड़ते तो कई बार सुना होगा लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिनका लव अफेयर कभी ना कभी अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रहा है. कभी इनके चर्चे भी एक-दूसके के साथ आम थे और अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रह चुकी हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, और उनके चक्कर में पड़कर इन्होंने अपना करियर भी खत्म कर लिया. इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने लाखों लोगों के दिलों पर राज किया लेकिन आज फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई हैं.

अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रह चुकी हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस

ममता कुलकर्णी


90 के दशक में बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस ने एंट्री ली थी जिसका नाम ममता कुलकर्णी था. उस समय इनकी खूबसूरती के आगे बडे़-बड़े एक्टर फिदा हो जाते थे लेकिन फिर इनका नाम एक गैंगस्टर के साथ जुड़ा और फिर इन्होंने गुमनामी की जिंदगी गुजारी. इनका नाम गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी के साथ जुड़ा और दोनों दुबई में रहते थे जहां करीब 10 साल रहने के बाद साल 2014 में इन्हें केन्या से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. ममता को आपने करण-अर्जुन और नसीब जैसी सफल फिल्मों में देखा है.

मंदाकिनी

साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म राम तेरी गंगा मैली में जो भोलीभाली पहाडी लड़की थी उसका असली नाम मंदाकिनी है. इऩ्होंने बॉलीवुड में लोहा, डांस-डांस, जाल, कमांडो और तेजाब जैसी फिल्मो में काम किया है. मगर बॉलीवुड में खास पहचान बनाने के बाद मंदाकिनी का नाम भारत के मोस्ट वांटेड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ गया और इनके साथ में रहने की कई तस्वीरें सामने भी आईं. ऐसा बताया जाता है कि मंदाकिनी को दाऊद की वजह से बॉलीवुड फिल्म में काम करने का मौका मिल पाया था और बाद में इन्होने शादी तक कर ली थी लेकिन अब ये अलग रहते हैं. इनका तलाक हो गया था फिर भी कुछ साल जेल में काटने के बाद अब मंदाकिनी कहां है ये कोई नहीं जानता.

मोनिका बेदी

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जो आजकल छोटे पर्दे में मां बनकर नजर आती हैं. एक समय था जब इन्होने अबू सलेम के साथ जेल की हवा खाई थी. इऩ्हें भी दुबई से पकड़ा गया था और दो साल की सजा के बाद इऩ्हें बरी किया गया था. खबरों के मुताबिक फिल्मों में आने के दौरान ये फिल्म मेकर्स को अबू सलेम के नाम की धमकी दिया करती थीं. अबू आज भी जेल में है जबकि मोनिका को बाइज्जत बरी कर दिया गया था.

अनीता अयूब

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनीता अयूब के साथ भी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का रिश्ता था. खबरों के मुताबिक दाऊद ने फिल्म निर्माता जावेद सिद्दीकी को इसलिए मार दिया था क्योंकि जावेद ने अनीता अयूब को फिल्म में कास्ट करने से मना किया था.

अभिनेत्री सोना

दाऊद इब्राहिम से पहले अंडरवर्ल्ड में हाजी मस्तान का नाम बहुत फेमस था. हाजी मस्तान का अभिनेत्री सोना के साथ कई सालों तक अफेयर रहा है और इनकी लव स्टोरी को ही वन अपॉन ए टाइम इन मुंबई में फिल्माया गया था.
यह भी पढ़ें : PHOTOS: शादी के बाद मुंबई लौटे दीपवीर, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र ने दीपिका की..