ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

अमित शाह का बड़ा बयान ‘राहुल कहते हैं कांग्रेस आएगी, मैं पूछता हूं 55 सालों में क्या किया?’

छत्तीसगढ़ विधानसभा  चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच तीखी नोंक झोंक जारी है। जी हां, बीजेपी और कांग्रेस के दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं। इसी सिलसिले में अमित शाह ने कांग्रेस पर बड़ा वार किया। शाह ने मध्यप्रदेश औऱ छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी के दावों को खोखला बताते हुए बड़ा बयान दिया कि राहुल सिर्फ ख्वाबों में जी रहे हैं और जब सत्ता में थे, तब सो रहे थे। बता दें कि छत्तीसगढ़ में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है, जिसकी वजह से तमाम नेता अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल जी कहते हैं कि कांग्रेस सत्ता में आएगी, लेकिन मैं पूछता हूं कि जब सत्ता में थे, तब प्रदेशों के लिए क्या किया? इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल और कांग्रेस पार्टी झूठ की एटीएम है, जिसमें से केवल चुनावी समय में झूठे वादे और आश्वसन के लिए सिवाय कुछ नहीं निकलता है। राहुल पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि जितनी बार सत्ता में रहे हो, उन सबका हिसाब पहले दो।

मोदी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ का विकास हो रहा है – अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आगे कहा कि केंद्र में जब से मोदी की सरकार आई है, तब से छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश का विकास तेज़ी से हो रहा है और यह विकास डबल इंजन की तरह हो रहा है। आज राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में घूम घूम कर यह पूछ रहे हैं कि आखिर बीजेपी ने इतने सालों में किया क्या, तो हम भी उनसे यह पूछते हैं कि कांग्रेस की चार पीढ़ियों ने छत्तीसगढ़ का विकास क्यों नहीं किया? अमित शाह ने कहा कि अगर कांग्रेस की चार पीढ़ियों ने छत्तीसगढ़ के बारे में सोचा होता तो आज छत्तीसगढ़ गुजरात की तरह विकसित होता।

बताते चलें कि अमिता शाह ने आगे कहा कि 129 योजनाएं हमारी सरकार चला रही है, अगर बताने लगूंगा तो समय बीत जाएगा, लेकिन कांग्रेस बेहतर और अच्छा विकास हम छत्तीसगढ़ का कर रहे हैं। कांग्रेसियों ने छत्तीसगढ़ को भूला दिया था, इन्हें यह राज्य चुनावों के समय ही याद आता है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में अंतिम चरण के लिए वोटिंग 20 नवंबर को की जाएगी और मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

Related Articles

Close