ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

अमित शाह के मास्टरप्लान से राजस्थान में डूब जाएगी कांग्रेस की नैया, बीजेपी की जीत हुई पक्की

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच खींचतान जारी है। जहां एक तरफ कांग्रेस पार्टी पूरे बहुमत के साथ सत्ता में आने का दावा कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी कांग्रेस के इन दावों को खारिज कर रही है। वहीं राजनीतिक विशेषज्ञों की माने तो इस बार राजस्थान में बीजेपी को झटका लगने वाला है, क्योंकि वसुंधरा के कामकाज से प्रदेश की जनता बेहद नाराज़ है। इन सबके बीच राजनीतिक के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह ने बड़ा दांव खेल दिया है। जी हां, अमित शाह के इस दांव से राहुल गांधी समेत कांग्रेस पार्टी के सपनों पर पानी फिरता हुआ नजर आ रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

राजस्थान में बीजेपी की सत्ता खोती हुई नजर आ रही थी, लेकिन यह बीजेपी के चाणक्य को बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने कांग्रेस के सपने को तोड़ने के लिए बड़ी चाल चल दी। जी हां, राजस्थान में बीजेपी की नैया को बचाने के लिए अमित शाह ने पीएम मोदी की दर्जनों रैली रख दी है। पीएम मोदी बीजेपी के स्टार प्रचारक कहे जाते हैं। माना जाता है कि पीएम मोदी जिस जगह से प्रचार करते हैं, वहां बीजेपी की जीत पक्की हो जाती है। ऐसे में राजस्थान में पीएम मोदी दर्जनों चुनावी रैली और रोड शो करते हुए नजर आएंगे।

पीएम मोदी बदलेंगे राजस्थान की हवा

बीजेपी को भरोसा है कि पीएम मोदी के आने से प्रदेश का रूख बदल जाएगा और विरोधी पार्टी की लहर भी शांत हो जाएगी। पीएम मोदी सियासत का रूख बदलने के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दें कि पीएम मोदी की रैली के बाद विरोधी दलों की लहर भी शांत हो जाएगीय़ इसके अलावा राजस्थान में सीएम वसुंधरा राजे की विकास यात्रा पिछले कई महीनों से चलाई जा रही है, जिसे अब पीएम मोदी की रैली के साथ इसे और गति मिल जाएगी।

इसी सिलसिले में पीएम मोदी अलवर में 23 नवंबर को रैली करेंगे, तो वहीं 26 नवंबर को जयपुर और भीलवाड़ा जाएंगे। इसके बाद 27 नवंबर को नागौर और कोटा में जन सभाएं होंगी, तो वहीं 28 नवंबर को बैणेश्वर धाम-डुंगरपुर और दौसा में रैली की जाएगी। बता दें कि पीएम मोदी 4 दिसंबर को हनमानगढ़, जोधपुर और सीकर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे, जहां से बीजेपी की जीत की नींव पक्की की जाएगी।

Related Articles

Close